दीपिका ही नहीं ये कंटेस्टेंट्स भी जीत चुके हैं बिग बॉस का खिताब

Get Daily Updates In Email

टेलीविज़न का मशहूर रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ कई सालों से दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है. हाल ही में ‘बिग बॉस’ के सीजन 12 का फाइनल हुआ है. इस सीजन की विजेता के रूप में दीपिका कक्कर का नाम सामने आया है. दीपिका ने अन्य कंटेस्टेंट्स को पीछे छोड़ते हुए यह ख़िताब अपने नाम किया है. ऐसे में हम आपको बताने जा रहे हैं बिग बॉस के अब तक के सारे सीजन के विनर्स के बारे में. तो आइए जानते हैं विस्तार से:

शिल्पा शिंदे

बिग बॉस 11 की विनर रहीं शिल्पा ने घर के अन्दर रह कर दर्शकों का खूब मनोरंजन किया. ‘भाभी जी घर पर हैं’ के बाद से टीवी से दूर शिल्पा बिग बॉस के जरिए दर्शकों के सामने आईं. बिग बॉस से बाहर जाने के बाद उन्होंने IPL के शो जियो धन धना धन में गुगली देवी बनकर लोगों को हंसाया. लेकिन हाल फ़िलहाल वह टीवी से दूर हैं.

मनवीर गुर्जर

मनवीर बिग बॉस के 10 वें सीजन के विनर रहे थे. शो जीतने बाद हालांकि मनवीर खतरों के खिलाड़ी में भी नजर आए थे लेकिन इसके बाद से ही वह टीवी से गायब हैं.

प्रिंस नरूला

प्रिंस बिग बॉस 9 के विनर रह चुके हैं. साथ ही प्रिंस और भी कईं सारे टीवी शोज के विनर रह चुके हैं. हाल ही में उन्हें एम टी वी के शो स्प्लिट्सविला में देखा जा रहा था.

गौतम गुलाटी

बिग बॉस 8 के विनर गौतम ने घर से निकलकर खूब सुर्खियों में रहे थे. उन्हें कुछ शोज में होस्ट के रूप में भी देखा गया था लेकिन काफी समय से वहब टेलीविज़न से दूर हैं.

गौहर खान

बिग बॉस 7 की विनर रही गौहर खान ने घर में रह कर अपने अफेयर की खबरों से खूब सुर्खियां बटोरी थीं. इसके बाद उन्हें पिछले साल आई फिल्म ‘बेगम जान’ में देखा गया था.

उर्वशी ढोलकिया

उर्वशी बिग बॉस के सीजन 6 की विनर रहीं. टेलीविज़न की एक्ट्रेस उर्वशी ‘चंद्रकांता’ से लेकर ‘कोमौलिका’ तक अपने हर किरदार से दिल जीतने वाली एक्ट्रेस बिग बॉस में छाई रहीं. लेकिन शो के बाद वह कहीं ज्यादा नजर नहीं आईं.

जूही परमार

बिग बॉस-5 की विनर जूही परमार इस रियलिटी शो के बाद पर्दे से गायब थीं. लेकिन एक ब्रेक के बाद वह टीवी शो ‘शनि’ में नजर आईं. इसके अलावा वह अपने तलाक की खबरों को लेकर भी सुर्खियों में रहीं.

श्वेता तिवारी

‘कसौटी ज़िन्दगी की’ से फेमस हुई एक्ट्रेस श्वेता बिग बॉस-4 की की विनर रही थीं. स्टार श्वेता तिवारी टीवी से गायब होकर अपनी प्रेग्नेंसी और बेटे को लेकर खबरों में रही थीं.

बिंदु दारा सिंह

बिंदु दारा सिंह ने बिग बॉस का तीसरा सीजन जीता था. इसके बाद आखिरी बार वह साल 2014 में पंजाबी फिल्म में नजर आए थे.

आशुतोष

बिग बॉस के सीजन 2 के विनर आशुतोष शो के बाद फिल्म ‘जिला गाजियाबाद’ को लेकर सुर्खियों में आए थे. लेकिन इसके बाद वह खबरों से गायब रहे.

राहुल रॉय

बिग बॉस के पहले सीजन के विनर राहुल रॉय लंबे समय से ही फ़िल्मी दुनिया से गायब हैं. सुपरहिट फिल्म ‘आशिकी’ फेम राहुल 2017 में बीजेपी से जुड़ने की खबरों को लेकर सुर्खियों में थे. पिछले दिनों उनकी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं.

Published by Lakhan Sen on 31 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles