फैमिली ऑफ़ बॉयफ्रेंड रोहमन संग दिखीं सुष्मिता, जल्द कर सकती हैं उनसे शादी

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन इन दिनों अपने लव अफेयर कोलेकर चर्चा में हैं. वह खुद से 15 साल छोटे मॉडल रोहमन शॉल के साथ रिलेशनशिप में हैं. कुछ दिनों पहले ही उन्होंने इस बात पर अपनी मुहर लगाई थी. तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी तोड़ी थी. लेकिन हाल ही में सुष्मिता ने कुछ और तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हें देखकर ऐसा लग रहा है कि अब रोहमन परिवार का हिस्सा बन चुके हैं.

View this post on Instagram

Portrait of an ever growing family!!!🥰❤️💋💃🏻😁 #touchwood #duggadugga #sharing #happiness #family #love #blessings #togetherness #jaipur @rajeevsen9 @rohmanshawl ❤️😊💃🏻I love you guys!!!!

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

सुष्मिता सेन ने कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. जिसमें वह अपने परिवार के साथ नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में सुष्मिता की मां, पिता, भाई राजीव सेन और बेटियां अलिसाह सेन और रिनी सेन नजर आ रहे हैं. लेकिन साथ ही इन तस्वीरों में उनके पास बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल भी साथ खड़े नजर आ रहे हैं.

View this post on Instagram

#thebeckoning @rohmanshawl ❤️#us 💋

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है कि दोनों एक-दूसरे में ही खोए हुए हैं. सुष्मिता ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘आगे बढ़ती फैमिली का पोट्रेट.’ जिसका मतलब यह है कि रोहमन अब परिवार का हिस्सा बन चुके हैं और किसी भी वक्त दोनों की शादी की खबर भी सामने आ सकती है.

View this post on Instagram

#duggadugga ❤️

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

हालांकि, यह पहली बार है जब बॉयफ्रेंड संग तस्वीरों में बेटियों के साथ ही उनके पैरंट्स और भाई भी नजर आए हों. यह फोटोज इस बात पर मुहर लगाते दिख रहे हैं कि परिवार की ओर से भी इस रिश्ते को मंजूरी मिल चुकी है. बता दें कि सुष्मिता सेन और रोहमन इस वक्त फिल्म बाहुबली-2 के निर्देशक एस.एस. राजामौली के बेटे एस.एस. कार्तिकेय की शादी में शरीक होने के लिए पहुंचे हैं.

Published by Yash Sharma on 31 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles