बचपन में भी बेहद क्यूट लगते थे रणवीर, फोटोज में मिलिए रणवीर की पूरी फैमिली से

Get Daily Updates In Email

कुछ दिनों पहले ही बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से शादी के बंधन में बंधने वाले एक्टर रणवीर सिंह फ़िलहाल अपनी फिल्म सिम्बा को लेकर चर्चा में चल रहे हैं. फिल्म लोगों को काफी पसंद भी आ रही है और अच्छी कमाई भी कर रही है. फिल्म को रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनाया गया है जिसमें रणवीर का जबरदस्त एक्शन अवतार देखने को मिला है. रणवीर के बारे में ही बात करते हुए हम आपको बताते हैं उनके बारे में कुछ खास बातें.

सिम्बा के बाद वे गली बॉय का हिस्सा भी बनने वाले हैं. इन दोनों फिल्मों के अलावा रणवीर सिंह एक और फिल्म में नजर आने वाले हैं. दरअसल इस फिल्म का नाम तो डिक्लेयर नहीं हुआ है लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि 1983 में भारतीय क्रिकेट टीम के विश्व कप जीत पर बन रही कपिल देव की बायोपिक में रणवीर सिंह कपिल देव  का किरदार प्ले करते नजर आने वाले हैं.

ज़ाहिर सी बात हैं जिस मुकाम पर आज रणवीर सिंह पहुंच चके हैं. उस मुकाम के सफर में उनके परिवार वालों ने उनका पूरा सपोर्ट किया है. तो आइए हम आपको मिलवाते हैं रणवीर सिंह के परिवार वालों से. साथ ही आपको दिखाते हैं रणवीर सिंह के बचपन की कुछ खास फोटोज.

courtesy

रणवीर सिंह को शुरू से ही अपने पिता का साथ मिला है. रणवीर सिंह अपने पिता के काफी करीब भी हैं. रणवीर सिंह के पिता का नाम पिता जगजीत सिंह भवनानी हैं. इस फोटो में आप रणवीर सिंह के पापा को देख सकते हैं.

courtesy

रणवीर जितने करीब अपने पिता के हैं उतने ही अपनी मदर के हैं. रणवीर सिंह की मां का नाम अंजु भवनानी है. इस तस्वीर में आप अंजु भवनानी को देख सकते हैं. रणवीर की मां काफी खूबसूरत हैं.

courtesy

रणवीर सिंह की एक बड़ी दीदी भी हैं जिनका नाम रितिका है. रितिका को रणवीर अपनी दूसरी मां जैसा मानते हैं. रितिका खूबसरती के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी मात देती हैं.

courtesy

रणवीर बचपन से ही बहुत फनी थे. कुछ समय पहले रणवीर ने अपनी बहन के साथ यह तस्वीर शेयर की थी. इस फोटो में रितिका और रणवीर दोनों ही बेहद खूबसूरत लग रहे हैं.

courtesy

इसके अलावा रणवीर की एक और फोटो आप देख सकते हैं. इस फोटो में रणवीर सिंह काफी मोटे दिख रहे हैं. तस्वीर में आप देख सकते हैं कि रणवीर जिम में रखी साईकिल चलाते नजर आ रहे हैं.

courtesy

इस फोटो को भी रणवीर सिंह ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया था. इस फोटो में वे पापा और दादा के साथ खड़े दिख रहे हैं.

Published by Lakhan Sen on 31 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles