बाहुबली में विलन बनने के बाद अब हाउसफुल-4 में नाना की जगह खलनायक बनेंगे राणा

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के गलियारों से यह खबर सामने आई है कि ‘हाउसफुल-4’ से ‘बाहुबली’ के भल्लालदेव यानि राणा दुग्गाबती जुड़ चुके हैं. इस बात का खुलासा पटकथा लेखक-निर्देशक फरहाद समजी ने किया है. राणा दग्गुबाती की एंट्री नाना पाटेकर की जगह हुई है. नाना पाटेकर कुछ कारणों के चलते इस फिल्म से दूर हो गए और इसके बाद ही राणा इसका हिस्सा बने हैं. गौरतलब है कि राणा को हम बाहुबली के दोनों पार्ट्स में विलन की भूमिका में देख चुके हैं.

View this post on Instagram

Houseful 4 family @riteishd @akshaykumar @hegdepooja @kritisanon @kriti.kharbanda @iambobbydeol #houseful4 #riteshdeshmukh #akshaykumar #poojahegde #kritisanon #kritikharbanda #bobbydeol #film #2019 #upcoming

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar444) on

फिल्म के निर्देशक फरहाद ने राणा के बारे में यह बताया कि, “मुझे लगता है कि उनकी भूमिका के बारे में बात करना जल्दबाजी होगी. यह एक महत्वपूर्ण भूमिका है. वह फिल्म में खतरनाक किरदार में हैं.”

View this post on Instagram

Happy Sunday!!

A post shared by Rana Daggubati (@ranadaggubati) on

जानकारी के लिए आपको बता दें कि, अक्टूबर में साजिद खान ने भी इस फिल्म को अलविदा कह दिया था. वहीं फिल्म की शूटिंग अभी चल रही है. फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख और बॉबी देओल भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

जानकारी के लिए आपको बता दें कि, ‘हाउसफुल’ सीरीज की सभी फिल्मों में अक्षय कुमार और रितेश देशमुख ने अहम रोल निभाया है. पहले पार्ट में इन दोनों के अलावा अर्जुन रामपाल, दूसरे पार्ट में जॉन अब्राहम और सीरीज की तीसरी फिल्म में अभिषेक बच्चन नजर आए थे. अब फिल्म के चौथे भाग में अभिषेक बच्चन की जगह अभिनेता बॉबी देओल ने ले ली है. फिल्म अगले साल रिलीज होगी.

वहीं हम बात करें फीमेल लीड की तो इस फिल्म में ‘शादी में जरुर आना’, ‘घोस्ट इन लंदन’ और ‘यमला पगला दिवाना फिर से’ जैसी शानदार फिल्मों में नजर आ चुकीं बॉलीवुड अभिनेत्री कृति खरबंदा नजर आने वाली है. कृति के अलावा ऋतिक रोशन के साथ फिल्म ‘मोहनजोदड़ो’ में नजर आ चुकीं बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा हेगड़े भी मुख्य भूमिका में हैं. इसके अलावा कृति सेनन भी फिल्म में नजर आने वाली हैं.

Published by Lakhan Sen on 31 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles