बड़ी चीजें करते और छोटी बातें बोलते हैं रणवीर, दीपिका पर छाया उनका यही अंदाज

Get Daily Updates In Email

इस साल इटली के लेक कोमो जाकर आलीशान ढंग से शादी करने वाले दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शादी के बाद से ही सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. पति-पत्नी बनने के बाद दोनों अक्सर साथ में नजर आ रहे हैं. दीपिका और रणवीर एक-दूसरे से प्यार जताने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. साथ ही दोनों अपने रिश्ते के सीक्रेट्स भी खोल रहे हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

अभी कुछ दिन पहले ही एक इंटरव्यू में दीपिका पादुकोण ने बताया था कि रणवीर सिंह से पहली बार वे कब मिली थीं. अब एक बार फिर उन्होंने अपने अफेयर का सीक्रेट् बताया है. दरअसल हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब दीपिका से पूछा गया कि उन्हें कब इस बात का अहसास हुआ कि रणवीर उन्हीं के लिए बने हैं?

View this post on Instagram

❤️

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

इस सवाल का जवाब देते हुए दीपिका ने कहा, ‘काफी वक्त पहले…मुझे लगता है कि जो बड़ी चीजें वह करता है और छोटी-छोटी बातें वो बोलता है उन्हीं से मेरे भीतर ये विश्वास पैदा हुआ कि यही वो शख्स है जिसके साथ मैं अपनी पूरी जिंदगी बिताना चाहूंगी.”

आगे दीपिका ने बताया कि, जब वे फिल्म ‘फाइंडिंग फैनी’ की शूटिंग कर रही थीं. तब वे रणवीर को देखने कई बार गई थीं. दीपिका ने आगे बताया कि, “यही वो मौका था जब उसके परिवार और मेरे दोस्तों को इस बात का अहसास हुआ कि यह रिश्ता जिंदगी भर साथ रहने वाला है.”

एक इंटरव्यू में दीपिका ने बताया था कि, रणवीर सिंह से पहली बार वे सिंगापुर में एक अवॉर्ड शो के दौरान मिली थीं. इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि, वो इंसान मुझे काफी अट्रैक्टिव लगा था. इस मुलाकात के बाद हमारी दूसरी मुलाकात यशराज स्टूडियो में हुई थी. इस मुलाकात के दौरान रणवीर मुझे देखे जा रहे थे. रणवीर मुझसे फ्लर्ट कर रहा था. हालांकि मैं जानती थी कि उस वक्त वो किसी और को डेट कर रहा था. मैं अपने आप में मुस्कुराई और पूछा कि तुम मेरे साथ फ्लर्ट कर रहे हो. इसके बाद हमने डेट शुरु कर दी और एक-दूसरे से मिलने लगे. लेकिन सबसे स्पेशल मोमेंट था जब हम ‘गोलियों की रासलीला’ शूट कर रहे थे .तब हम संजय लीला भंसाली के घर में थे और खाना खा रहे थे. उसी टाइम मेरे दांतों के बीच में कुछ फंस गया था और उसने मुझे परेशान करने के लिए कहा था कि एक और क्रैब मेरे मुंह में फंस गया. इसके तीन साल के बाद हमारी फैमिली मिली थी.

Published by Lakhan Sen on 31 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles