मैंने प्यार किया के सेट पर सलमान ने लगाया था भाग्यश्री को गले, रोने लगी थीं एक्ट्रेस

Get Daily Updates In Email

एक्टर सलमान खान और एक्ट्रेस भाग्यश्री की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ को रिलीज हुए 29 साल हो चुके हैं. यह फिल्म भाग्यश्री, राजीव वर्मा, रीमा लागू जैसे एक्टर्स की डेब्यू फिल्म थी. फिल्म ने दर्शकों ने दिल में एक ख़ास जगह बना ली थी जिसकी वजह से फिल्म आज भी दर्शकों को काफी पसंद आती है.

View this post on Instagram

Romantic Era's On Of The Best Movie #29YearsOfSalmanKhanEra #Salmankhan #bhagayeshree #RajShree #MainePyaarKiya

A post shared by Bharat (@bharat_eid2019) on

इस मौके पर भाग्यश्री ने फिल्म के 29 साल पूरे होने पर सोशल मीडिया पर अपने ख़ुशी जाहिर की है. भाग्यश्री ने लिखा कि, ‘मैंने प्यार किया को 29 साल हो गए. प्यार अभी भी चारों ओर है. आभार, खुशी, प्रेम, सफलता हमेशा के लिए.’

फिल्म के कई किस्से आज भी मशहूर हैं. जैसे भाग्यश्री रूढ़िवादी परिवार से थीं इसलिए उन्होंने फिल्म में कोई भी किसिंग सीन करने से मना कर दिया था. फिल्म के लिए पहली बार उन्होंने जींस और वन पीस ड्रेस पहनी थी. एक इंटरव्यू के दौरान सलमान ने बताया था कि भाग्यश्री के मना करने के बाद सूरज ने किस सीन में दोनों के बीच कांच की दीवार लाने का आइडिया दिया था.

फिल्म के गाने कबूतर जा-जा के आखिर में सलमान खान को भाग्यश्री को गले लगाना था. सलमान ने जब भाग्यश्री को गले लगाया तो वह फूट-फूटकर रोने लगी थीं. भाग्यश्री को रोता हुआ देखकर सलमान काफी घबरा गए.

भाग्यश्री जब कुछ देर बाद नॉर्मल हुईं तो डायरेक्टर सूरज बड़जात्या ने उनसे रोने का कारण पूछा. तब कहीं भाग्यश्री ने कहा कि वह रुढ़ीवादी परिवार से हैं और उन्होंने आज से पहले किसी भी आदमी को गले नहीं लगाया था. इसी वजह से वह घबरा गई थीं.

Published by Yash Sharma on 31 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles