फिल्मों के साथ ही फैमिली को भी पूरा टाइम देते हैं शाहरुख़, सुहाना को देते हैं खास हिदायत

Get Daily Updates In Email

फिल्म अभिनेता शाहरुख़ खान फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी सुर्ख़ियों में रहते हैं. इसके अलावा वे फिल्मों से समय निकालकर अपना बाकि का टाइम बच्चों और पत्नी के साथ बिताते हैं. इसके साथ ही वे अपने बच्चों को जीवन से जुड़ी कई सारी बातें भी बताते हैं.

View this post on Instagram

Holidays as they say should really be given a speeding ticket…hate dropping my kids to the airport….when holidays end…

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

जैसे हाल ही में शाहरुख़ ने बताया कि वह अपनी बेटी सुहाना को हिदायत देते हैं कि वह राहुल नाम के लड़के से दूर रहें. शाहरुख़ खान ने उनकी बेटी सुहाना खान को कहा है कि जब भी कोई लड़का उनसे कहे कि राहुल नाम तो सुना ही होगा. तो यह समझ लेना कि वह एक स्टॉकर है और उससे उन्हें दूरी बनानी चाहिए.

इस बारे में बताते हुए शाहरूख़ खान कहते हैं कि, ‘रोमांस का असली माध्यम क्या है कि किसी व्यक्ति को आप किसी खास समय में बहुत ही सुखद अनुभूति का अहसास कराएं. व्यक्तिगत तौर पर मैं वैसा व्यक्ति नहीं हूं. अगर मैं अपने हाथ फैला कर खड़ा रहूं और गाना गाऊं, तो मेरी पत्नी मुझे घर से बाहर निकाल देगी.’

शाहरुख़ आगे बताते हैं कि, ‘मैंने मेरी बेटी से भी कहा है कि अगर कोई व्यक्ति तुमसे मिले और कहे कि राहुल नाम तो सुना ही होगा तो समझ जाना कि वह व्यक्ति तुम्हारा पीछा कर रहा है और वह स्टॉकर है. कोई लड़का अगर पार्टी में तुम्हें घूर रहा है तो जाकर उसकी टांग पर एक जोरदार लात मारना चाहिए.’

बता दें कि शाहरुख़ खान लगातार अपने बच्चों से जुड़ी अपडेट्स को सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी बेटी सुहाना द्वारा एक थिएटर प्ले में परफॉर्मेंस की तारीफ करते हुए पोस्ट शेयर की थी.

Published by Yash Sharma on 31 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles