सिम्बा ने तोड़े रणवीर की फिल्मों के पहले दिन की कमाई के रिकॉर्ड, किया 20 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन

Get Daily Updates In Email

अभिनेता रणवीर सिंह और अभिनेत्री सारा अली खान अभिनीत फिल्म सिम्बा 2018 में रिलीज हुई आखिरी फिल्म है. फिल्म का निर्देशन मशहूर निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है. फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स का जबरदस्त रिस्पोंस मिला है. फिल्म में सभी रणवीर और सारा की केमेस्ट्री को पसंद कर रहे हैं.

View this post on Instagram

RELEASING TOMORROW ! 🦁💪🏾 #SIMMBA

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

वहीं पहले दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करते हुए पहले दिन 20.72 करोड़ रुपए का बिजनेस किया. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सिम्बा का फर्स्ट डे कलेक्शन शेयर किया है. जिसमें फिल्म के बिजनेस के बारे में जानकारी दी गई है.

रणवीर सिंह स्टारर फिल्म सिम्बा ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त शुरुआत की है. साथ ही इस फिल्म के जरिए एक्टर रणवीर सिंह ने अपनी ही कई फिल्मों का फर्स्ट डे कलेक्शन रिकॉर्ड तोड़ दिया है. गुंडे और बाजीराव मस्तानी जैसी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ते हुए रणवीर की यह फिल्म पहला नंबर पाने में कामयाब रही है.

सिम्बा ने रणवीर सिंह की ही फिल्म पद्मावत, गुंडे, गोलियों की रासलीला – रामलीला और बाजीराव मस्तानी की फर्स्ट डे कलेक्शन रिकॉर्ड तोड़ डाला है. फिल्म की कमाई के आंकड़े ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से जारी किए हैं.

बात करें पद्मावत के पहले दिन के कलेक्शन की तो उसने 19 करोड़ का कारोबार किया था. वहीं गुंडे ने 16 करोड़ 12 लाख रुपए का, रामलीला ने 16 करोड़ और बाजीराव मस्तानी ने 12 करोड़ 80 लाख का कारोबार पहले दिन किया था.

Published by Yash Sharma on 31 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles