स्त्री से लेकर परमाणु तक साल 2018 की टॉप 5 मूवीज जिन्होंने मचाई बॉक्स ऑफिस पर धूम

Get Daily Updates In Email

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के लिए साल 2018 काफी अच्छा रहा है. इस साल छोटे बजट की फिल्मों का बोलबाला ज्यादा रहा. साथ ही उन्होने कमाई के नए आयाम स्थापित किए. इस फिल्म पांच फिल्में जो दर्शकों के दिलों में जगह बनाते हुए बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुईं. आइए बताते हैं उन फिल्मों के बारे में.

1. स्त्री

छोटे बजट की इस फिल्म ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया. डर और हास्य से भरपूर इस फिल्म ने दर्शकों के साथ-साथ 100 करोड़ क्लब में भी जगह बनाई. फिल्म में राजकुमार राव और पंकज त्रिपाठी की एक्टिंग को जमकर सराहा गया.

2. परमाणु

जॉन अब्राहिम अभिनीत फिल्म को असली घटना के आधार पर बनाया गया था. इसमें भारत के पहले परमाणु परिक्षण की घटना को दर्शाया गया. फिल्म दर्शकों के दिलों में अमिट छाप छोड़ने में कामयाब रही. इसने 65.36 करोड़ रुपए का कारोबार किया.

3. सोनू के टीटू की स्वीटी

यह इस साल की पहली कम बजट की सुपरहिट फिल्म रही थी. फिल्म में कार्तिक आर्यन की एक्टिंग की सभी ने तारीफ की है. फिल्म ने कुल मिलकर 108 करोड़ का कारोबार किया था.

4. वीरे दी वेडिंग

फिल्म ने कुल 80 करोड़ का कारोबार किया था. फिल्म में कोई लीड एक्टर नहीं था. हालांकि करीना कपूर खान और सोनम कपूर जैसी बड़ी एक्ट्रेस फिल्म में लीड फीमेल थीं.

5. रेड

अजय देवगन की फिल्म रेड ने भी 100 करोड़ क्लब में जगह बनाई थी. इस फिल्म में अजय देवगन और सौरभ शुक्ला ने शानदार अभिनय किया. साल की यह पांचवी सुपरहिट फिल्म रही थी.

Published by Yash Sharma on 31 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles