बिग बॉस के घर से खुद के घर पहुंचने के बाद भी छाए दीपक ठाकुर, श्रीसंत के लिए फिर गाया गाना

Get Daily Updates In Email

पिछले रविवार को ‘बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)’ का फानइल हो चुका है. फानइल का ख़िताब कंटेस्टेंट दीपिका कक्कड़ ने जीता है. फानइल होने के बाद सभी कंटेस्टेंट अपने-अपने घर भी पहुंच चुके हैं. वहीं ‘बिग बॉस 12 में श्रीसंत (Sreesanth) के बाद सबसे ज्यादा हंगामा करने वाले दीपक ठाकुर भी अपने गांव पहुंच चुके हैं.

गांव पहुंचते ही दीपक ठाकुर ने अपनी गायकी और श्रीसंत के जिक्र से फिर से अपने चाहने वालों का दिल जीतने की कोशिश की है. दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में दीपक ठाकुर अपने गांव में दोस्तों के बीच खड़े होकर वहीं गाना गाते नजर आ रहे हैं. जो उन्होंने बिग बॉस के घर में श्रीसंत के लिए गाया था.

बिहार के एक छोटे से गांव एक रहने वाले दीपक ठाकुर ‘बिग बॉस 12 के टॉप थ्री में जगह बनाने में कामयाब थे. लेकिन बाद में उन्होंने 20 लाख रुपए लेकर शो को छोड़ना सही समझा था. इसके बाद विनर की दौड़ में दीपिका और श्री बचे हुए थे. दोनों में से फिर दीपिका ‘बिग बॉस 12 विनर बनीं.

बता दें कि बिग बॉस-12 के शुरुआत में दीपक ठाकुर और श्रीसंत की काफी शानदार दोस्ती थी. लेकिन बाद में दोनों के बीच काफी घमासान होने लगा था. फ़िलहाल दीपक परिवार के साथ
अपने गांव में हैं. ख़बरों की मानें तो दीपक को शो के बाहर आने के बाद कई ऑफर मिल रहे हैं.

Published by Lakhan Sen on 02 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles