बिग बॉस विनर दीपिका की जीत के पीछे उनकी फैन फॉलोइंग और ईमानदारी रही बड़ा कारण

Get Daily Updates In Email

टीवी शो ‘ससुराल सिमर का’ फेम एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ बिग बॉस सीजन 12 की विनर बन गई हैं. उन्होंने टॉप-3 फाइनलिस्ट में से श्रीसंत और दीपक ठाकुर को पछाड़कर ट्रॉफी अपने नाम की. श्रीसंत फर्स्ट रनरअप रहे और दीपक ठाकुर सेकंड रनरअप रहे.

View this post on Instagram

Who will Win ? Comment Now ! #colorstv #bb12 #bb12 #biggboss12 #sreesanth #dipikakakar #deepakthakur

A post shared by BIGG BOSS 12 (@biggboss12x) on

दीपिका की बिग बॉस जर्नी आसान नहीं थी. उन्हें शो के दौरान बार-बार फेक कहा गया. उनके और श्रीसंत के बॉन्ड को झूठा बताया गया. इसके बावजूद वह यह जीतने में कामयाब रहीं. टॉप-2 में दीपिका और श्रीसंत के बीच जबरदस्त टक्कर का माहौल बना हुआ था लेकिन आखिरकार वोट्स के आधार पर दीपिका को जीत हासिल हुई.

देखा जाए तो दीपिका की जीत के पीछे उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग का भी सपोर्ट रहा. दीपिका की टीवी शो ‘ससुराल सिमर का’ के समय से देशभर में एक बड़ी फैन फॉलोइंग है. इसका फायदा दीपिका को वोटिंग के समय मिला. वहीं टॉप-3 में दीपिका, दीपक और श्रीसंत थे.

इस दौरान जबरदस्त ट्विस्ट के तहत ऑफर दिया गया कि बाकी बचे घरवालें जीत की रकम का एक हिस्सा अपने साथ घर ले जा सकते हैं. लेकिन इसके बदले वह जीत की रेस से बाहर हो जाएंगे. बिहार के दीपक 20 लाख रुपए का मनी बैग लेकर फिनाले की रेस से बाहर हो गए. वहीं शो के दौरान उन्होंने हर बात को बेहद मैच्‍योरिटी के साथ डील किया. दीपिका बिग बॉस के घर में अपने विश्वास और विचारों पर टिकी रहीं और सभी से अच्छा व्यवहार करती रहीं. जिसका फायदा भी उन्हें मिला.

View this post on Instagram

#deepikakakaribrahim won the #bigboss12 title

A post shared by FILMCITYWORLD (@filmcityworld) on

जीत के पीछे की वजह बताते हुए कहा मैंने अपनी ईमानदारी नहीं छोड़ी. रोज रात को सोते हुए मुझे संतुष्टि होती थी कि मैंने गेम के लिए किसी को नीचा नहीं दिखाया. जितनी लड़ाई मैं घर में लड़ रही थी, उतनी ही मेहनत और लड़ाई मेरे घरवाले लड़ रहे थे. अगर आप ईमानदारी बरकरार रखो तो उसे पहचाना जाता है जिताया जाता है.

Published by Yash Sharma on 02 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles