रॉयल एनफील्ड से लेकर केटीएम तक, इस साल लॉन्च हो सकती हैं कई दमदार कम्पनियों की बाइक्स

Get Daily Updates In Email

साल 2018 में कई दमदार बाइक्स लॉन्च हुई हैं. पूरे साल एक से बढ़कर एक इलिश बाइक्स लॉन्च हुई थीं. पिछले साल की तरह इस साल भी भारतीय बाजार में दमदार और स्टाइलिश बाइक्स लॉन्च होने वाली हैं. तो चलिए इस खबर में हम आपको बताते है कि इस साल कौन-कौन सी बाइक्स लॉन्च हो सकती हैं.

रॉयल एनफील्ड स्क्रैम्बलर 500

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम है रॉयल एनफील्ड की बाइक स्क्रैम्बलर 500 का. कंपनी इस बाइक को साल की पहली तिमाही में लॉन्च कर सकती है. यह बाइक रॉयल एनफील्ड क्लासिक 500 जैसी ही होगी.

जावा पेरक

जावा मोटरसाइकल्स भी इस साल अपनी कई दमदार बाइक्स लॉन्च करने जा रही है. सबसे पहले कंपनी इस साल जावा पेरक लॉन्च करने वाली है. वहीं हम बात करें इस बाइक के फीचर्स की तो इस बाइक के फीचर्स आपको जरूर पसंद आएंगे. इस बाइक में 334 cc का सिंगल-सिलिंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन दिया गया. बता दें कि यह इंजन 30 bhp का पावर और 31 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. बात करें बाइक की कीमत तो इस बाइक की कीमत 1.89 लाख रुपए के आसपास हो सकती है. बाइक इसी साल मिड तक बाजार में आ सकती है.

कावासाकी जेड400

स्टाइलिश लुक वाली इस बाइक को कावासाकी भारतीय बाजार में जून से जुलाई के मध्य लॉन्च कर सकती है. 4 लाख रुपए की कीमत वाली यह बाइक निन्जा 400 का नेक्ड वर्जन है. बाइक में 399 cc पैरलल-ट्विन इंजन दिया गया है.

​केटीएम 390 अडवेंचर

केटीएम की बाइक का हर युवा दीवाना है. केटीएम की बाइक अडवेंचर के लुक की तो जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है. केटीएम की बाइक वर्तमान समय में राइडर्स की पहली पसंद बनी हुई है. शायद कंपनी भी एक बाद अपडेट फीचर्स के साथ नई बाइक बाजार में लॉन्च कर रही है. इस साल ​केटीएम 390 अडवेंचर लॉन्च कर सकती है. इस बाइक की कीमत 3 लाख रुपए के आस-पास हो सकती है.

बेनेली इम्पीरियल 400

एक बार फिर बेनेली अपनी नई बाइक के साथ भारत में वापसी करने जा रही है. इस साल बेनेली इम्पीरियल 400 लॉन्च हो सकती है. इस बाइक में 373.5 cc का सिंगल-सिलिंडर, फ्यूल इंजेक्टेड इंजन दिया गया है. बता दें कि यह इंजन 19 bhp का पावर और 28 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. बाइक की कीमत अगर हम बात करें तो इस बाइक की कीमत 2 लाख रुपए के आस-पास होगी.

Published by Lakhan Sen on 03 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles