199 सीटों वाले प्‍लेन में लुईसा एरिस्पे ने अकेले किया सफर, अलग-अलग सीट्स पर बैठकर लिया उड़ान का मजा

Get Daily Updates In Email

आमतौर पर फ्लाइट में सफर करने का सपना हर कोई देखता है लेकिन हर किसी का यह सपना प्लेन का किराया अधिक होने के कारण पूरा नहीं हो पाता है. ऐसे में हाल ही में एक लड़की ने पहली बार फ्लाइट में सफर किया तो उसे फ्लाइट में प्राइवेट जेट की तरह सफर का मजा लेने को मिला है. दरअसल जिस फ्लाइट से इस लड़की को सफर करना था. वह 199 सीटों वाली फ्लाइट थी. लेकिन उस फ्लाइट में उस लड़की के अलावा कोई पैसेंजर नहीं था.

जी हां! दरअसल यहां हम बात कर रहे हैं लुईसा एरिस्पे नाम की लड़की की. इस लड़की ने डिवो से मनीला के लिए फिलीपींस एयरलाइन्स की टिकट बुक की थी. लुईस एरिस्पे ने बोर्डिंग पास लिया और प्लेन में दाखिल हो गईं. लेकिन जब उन्होंने देखा कि फ्लाइट में उनके अलावा कोई दूसरा पैसेंजर नहीं हैं तो वे घबरा गई थीं. मगर जब केबिन क्रू के सदस्यों ने लुईसा की पूरी देखभाल की. तो वे बेहद खुश हो गईं. इस यात्रा के दौरान लुईसा ने अलग-अलग सीट्स पर बैठकर ट्रेवल का मजा उठाया.

लुईसा ने यह पूरा वकाया अपने फेसबुक पर अपने अकाउंट से शेयर किया है. साथ ही लुईसा ने केबिन क्रू के साथ की फोटो भी शेयर की है. ऐसी ही एक फोटो में आप देख सकते है लुईसा अकेली नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर यूजर्स फिलीपींस एयरलाइन्स की जमकर तारीफ कर रहे हैं. क्योंकि फिलीपींस एयरलाइन्स सिर्फ अपने एक यात्री के लिए भी फ्लाइट की उड़ान भरवाई है.

Published by Lakhan Sen on 03 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles