2018 के बाद 2019 भी होने वाला है बिग बॉस 12 की विनर दीपिका और पति शोएब के लिए खुशियों भरा

Get Daily Updates In Email

बिग बॉस सीजन 12 की विनर अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ के लिए ये साल वाकई बहुत खुशियां लाने वाला है. दीपिका के लिए इस साल की शुरुआत ही बढ़ी धमाकेदार रही है. बिग बॉस जीतकर वह फिलहाल बहुत खुश हैं. वहीं उनके पति और अभिनेता शोएब भी इस साल फिल्म में नजर आने वाले हैं.

View this post on Instagram

Im Superrrrrr Happpyyyyyyy!!!!!!! #battalion609 is on its way!!!!!!! #kamrajmishra cant wait to see you!!! @shoaib2087

A post shared by Dipika (@ms.dipika) on

दरअसल शोएब इब्राहिम फिल्म बटालियन 609 में अहम किरदार निभाते नजर आने वाले हैं. इसको लेकर दीपिका ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहती हैं कि 2018 बहुत धमाकेदार रहा था. बहुत कुछ अच्छा हुआ है और 2019 भी अच्छा होने जा रहा है. क्योंकि शोएब की पहली फिल्म आने वाली है जो कि 11 जनवरी को रिलीज होगी.

इस फिल्म को बृजेश त्रिपाठी ने डायरेक्ट किया है. यह फिल्म भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए क्रिकेट मैच के बारे में है जो कि बॉर्डर पर खेला गया है. यह अपने आप में एक अनोखी फिल्म है और ऐसी फिल्म पूरे देश में या पूरे विश्व में कहीं पर भी नहीं बनी है. फिल्म के निर्माता नारायणदास ललवानी हैं.

बिग बॉस की बात करें तो दीपिका बिग बॉस में शुरू से अंत तक टिकी रहीं. उनके सहज स्वभाव और फैन फॉलोइंग के कारण उन्हें सभी का साथ मिला था और वह इस सीजन की विनर रहीं. उन्हें बिग बॉस के घर में क्रिकेटर श्रीसंत का अच्छा साथ मिला और श्रीसंत इस सीजन के रनरअप बने.

Published by Yash Sharma on 03 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles