23 लाख 80 हजार मोती से बना था प्रियंका का वेडिंग गाउन, मेकिंग में लगा था 1826 घंटे का समय

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में आए दिन स्टार्स अपनी फिल्मों के लिए चर्चा में रहते हैं लेकिन इसके बावजूद बॉलीवुड के कुछ स्टार्स अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इन स्टार्स में बॉलीवुड की देसी गर्ल का नाम भी शामिल है. प्रियंका ने 1 दिसंबर को क्रिश्चियन रीति रिवाज से अमेरिकी सिंगर निक जोनस के साथ शादी की थी. दोनों काफी समय से अपनी शादी को लेकर चर्चा में बने हुए थे. शादी के बाद दोनों के फोटोज सोशल साइट्स पर भी खूब वायरल हुए थे.

जिसके बाद इनकी शादी के जुड़ा एक और वीडियो सोशल साइट्स पर वायरल हो रहा है जो कि बेहद खास है. जी हां, आपको बता दें कि यह वीडियो प्रियंका के द्वारा पहने गाउन की मेकिंग का है. बता दें कि पीसी की शादी का यह खूबसूरत गाउन डिजाइनर राल्फ लॉरेन ने डिज़ाइन किया था. इस गाउन से जुड़ी खास बात तो यह है कि इसे बनाने में 23 लाख 80 हजार मोती जड़े गए थे. इसके अलावा इस गाउन को बनाने में 1826 घंटे का समय लगा था. प्रियंका के गाउन में लॉन्ग स्लीव्स और स्टेपलेस कॉलम थे. इसके साथ ही उनके गाउन पर हैंड एम्ब्रॉयडरी की गई थी जिस पर उनके पति निक के साथ उनके पेरेंट्स का नाम लिखा था.

बात करें प्रियंका की वेडिंग डे की तो 1 दिसंबर को हुई क्रिश्चियन वेडिंग में एक्ट्रेस ने इस खूबसूरत गाउन के साथ दुपट्टा भी कैरी किया था जो कि 75 फीट लंबा था. इस गाउन की लंबाई की वजह से वेडिंग के लिए आते समय प्रियंका के इस दुपट्टे को 5 लोगों ने पकड़ा था. इस खूबसूरत ड्रेस के अलावा अपने लुक को कम्पलीट करते हुए प्रियंका ने Jimmy Choo ब्रांड के शूज पहने थे.

बताते चलें इन दिनों निक और प्रियंका अपनी शादीशुदा जिंदगी एन्जॉय कर रहे हैं. दोनों अपने हनीमून के लिए स्विट्ज़रलैंड रवाना हुए हैं. जहां दोनों एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. दोनों आए दिन अपने फैंस के लिए सोशल साइट्स पर फोटोज शेयर करते रहते हैं और उनके फैंस भी इन फोटोज को खूब पसंद करते हैं.

View this post on Instagram

Ski life 🎿 💕😜

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

बात करें वर्कप्लेस की तो प्रियंका चोपड़ा करीबन 2 साल के बाद फिल्म द स्काई इज पिंक के साथ बॉलीवुड फिल्मों में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ फरहान अख्तर और जायरा वसीम लीड रोल में नजर आने वाली हैं.

Published by Chanchala Verma on 03 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles