कादर खान की फिल्मों के बेस्ट कॉमेडी सीन्स जो आज भी करते हैं हंसा-हंसाकर लोटपोट

Get Daily Updates In Email

किसी भी बॉलीवुड फिल्म को हिट करवाने में जितनी भूमिका किसी एक्टर और एक्ट्रेस की होती है उतनी ही अहम भूमिका किसी भी फिल्म में एक कॉमेडी एक्टर की भी होती है. इंडस्ट्री में जब भी कॉमेडी एक्टर्स की बात छिड़ती है तो इसमें कादर खान जैसे मशहूर एक्टर का नाम टॉप पर ही रहता है. बीते सोमवार को ही 81 वर्षीय कादर खान ने इस दुनिया को अलविदा कहा है. भले ही आज कादर खान इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन वे अपनी फिल्मों और अपनी कॉमेडी के जरिए फैंस के दिलों में जिंदा हैं.

View this post on Instagram

Kader Khan to be laid to rest in Canada. . . . #RIP #Canada #Bollywood #Govinda #Pashto #KaderKhan #ShaktiKapoor #RIPKaderKhan #RIPKadarKhan

A post shared by Emaxtv (@emaxtv) on

आज इस आर्टिकल में हम आपको कादर खान की फिल्मों के कुछ ऐसे कॉमेडी सीन्स बताने वाले हैं जिन्हे देखकर आप हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे. तो चलिए देखते हैं कौन से हैं ये सीन्स:

1 . यह पहला वीडियो तो आपने कई बार देखा ही होगा. यह सीन है फिल्म सूर्यवंशम का जिसमें अमिताभ बच्चन लीड रोल में नजर आए थे. इस सीन में कादर खान के साथ अनुपम खेर भी कॉमेडी करते नजर आ रहे हैं. यह फिल्म आए दिन टीवी पर प्रसारित होती ही रहती है.

2. यह कॉमेडी सीन दूल्हे राजा फिल्म का है जिसमें कादर खान के साथ जॉनी लीवर अपनी कॉमेडी का तड़का लगाते नजर आ रहे हैं. इस फिल्म में गोविंदा और रवीना टंडन लीड रोल में नजर आए थे.

3 . यह कॉमेडी सीन जुड़वा फिल्म का है. इस सीन में कादर खान करिश्मा के साथ कॉमेडी करते नजर आ रहे हैं. इस फिल्म में सलमान खान, करिश्मा कपूर और रम्भा लीड रोल में नजर आए थे.

4 . यह कॉमेडी सीन फिल्म एक फूल तीन कांटें का है जिसमें कादर खान के साथ एक्टर टिन्नू आनंद और सदाशिव नजर आ रहे हैं.

5 . यह कॉमेडी सीन दूल्हे राजा फिल्म का है. जिसमें कादर खान, गोविंदा और जॉनी लीवर के साथ नजर आ रहे हैं. इस फिल्म में रवीना टंडन फीमेल लीड रोल में नजर आई थीं.

6 . यह कॉमेडी सीन बड़े मिया छोटे मियां फिल्म का है. जिसमें कादर खान के साथ अमिताभ बच्चन और गोविंदा भी नजर आ रहे हैं.

7 . यह कॉमेडी सीन फिल्म बाप नम्बरी बेटा दस नंबरी फिल्म का है.

8 . दूल्हे राजा फिल्म का यह एक और कॉमेडी सीन दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है. इस सीन में भी कादर खान के साथ गोविंदा और जॉनी लीवर नजर आ रहे हैं.

9 . कादर खान और कॉमेडी एक्टर अंसारी का यह सीन भी दर्शकों द्वारा पसंद किया जाता है.

10 . कादर खान और सतीश शाह का यह कॉमेडी सीन भी दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है.

ये सभी सीन्स कादर खान की फिल्मों के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले सीन्स हैं.

Published by Chanchala Verma on 04 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles