दीपक ठाकुर को करणवीर ने दिया अपनी फिल्म में गाने का ऑफर, साथ ही मिल रहे टीवी शोज और फिल्मों के ऑफर्स

Get Daily Updates In Email

‘बिग बॉस’ सीजन 12 की ट्रॉफी भले ही दीपिका कक्कर ने अपने नाम की हो लेकिन दीपक ठाकुर लोगों के दिलों में जगह बनाने में सफल रहे हैं. जिस वजह से बड़े-बड़े सेलिब्रिटीज को हराकर दीपक टॉप 3 में जगह बनाने में कामयाब हुए थे और उनकी यह कामयाबी घर के बाहर भी चल रही है.

View this post on Instagram

Thanks a lot. Sabko dilse Aapke is pyar aur aashirwaad k liye ❤

A post shared by Deepak Thakur (@ideepakthakur) on

बिग बॉस का फिनाले खत्म होते ही दीपक ठाकुर को ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 10’ ऑफर हुआ है. इतना ही नहीं इसके साथ-साथ उन्हें तीन बड़ी फिल्मों के ऑफर्स मिले हैं. दीपक को यह ऑफर करने वाले कोई और नहीं बल्कि बिग बॉस में उनके साथ रहे करणवीर बोहरा ही हैं. उन्होंने दीपक को अपने प्रोडक्शन हाउस में बन रही फिल्म में गाने का ऑफर दिया. इस फिल्म का नाम ‘हमें तुमसे प्यार इतना’ है. इस फिल्म के हीरो खुद करणवीर हैं.

इसके अलावा दूसरा ऑफर श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी ने दिया है. इसके अलावा धवन प्रोडक्शन हाउस से भी दीपक को ऑफर किया गया है. इसके अलावा दीपक के पास रियलिटी शो का अगला सीजन भी है. इससे तो साफ पता चलता है कि बिग बॉस के घर से बाहर निकलकर अगर सबसे ज्यादा किसी को फायदा हुआ है तो वह दीपक ठाकुर ही हैं.

View this post on Instagram

@sreesanthnair36 Dholuuuuuu👬 😗

A post shared by Deepak Thakur (@ideepakthakur) on

दीपक फिलहाल अपने गांव में हैं और अपने परिवार के साथ समय बीता रहे हैं. वह गांव में अपने सभी दोस्तों से भी मिल रहे हैं. उन्हें अपने बिग बॉस के घर में गाए गाने सुना रहे हैं. बता दें दीपक ठाकुर बिग बॉस सीजन 12 के 3 फाइनलिस्ट में से एक थे.

Published by Yash Sharma on 04 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles