फिटनेस के लिए प्रति घंटे 21 हजार रुपए खर्च करती हैं सेलेना, निक के साथ भी जुड़ चुका है नाम

Get Daily Updates In Email

कनेडियाई पॉप सिंगर जस्टिन बीबर काफी लग्जरी लाइफ स्टाइल जीते हैं. जस्टिन बीबर की तरह उनकी एक्स गर्ल फ्रेंड सेलेना गोमेज भी बेहद लग्जरी लाइफ जीती हैं. सेलेना गोमेज एक सिंगर होने के साथ-साथ एक खूबसूरत एक्ट्रेस भी हैं. 26 साल की सेलेना गोमेज फिटनेस का काफी ध्यान रखती हैं. यहीं वजह है कि वे अपनी फिटनेस के लिए लगभग 300 डॉलर प्रति घंटे खर्च करती हैं.

View this post on Instagram

Hey fam- It’s almost here! First look at my new campaign. My exclusive @Coach clothing collection drops in a couple weeks. #CoachxSelena #CoachNY

A post shared by Selena Gomez (@selenagomez) on

दरअसल इन दिनों मीडिया में ख़बरें चल रही है कि सेलेना गोमेज को पिछले साल अपने स्वास्थ्य के साथ उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ा था. सेलेना को ल्यूपस और किडनी प्रत्यारोपण के लिए, चिंता और अवसाद से संबंधित समस्याओं के समाधान के लिए अस्पताल में भर्ती रहना पड़ा था. सामने आई खबरों के अनुसार पिछले महीने सेलेना गोमेज घर वापस आ गई थीं.

View this post on Instagram

#California life @puma

A post shared by Selena Gomez (@selenagomez) on

घर आने के बाद उन्होंने अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान दिया है. लॉस एंजिल्स में निजी सत्रों पर उन्होंने 300 डॉलर प्रति घंटे के हिसाब से खर्च किया है. भारतीय रुपए में यह रकम लगभग 21 हजार रुपए के आस-पास होती हैं. मतलब एक घंटे के 21 हजार रुपए वे अपनी फिटनेस पर खर्च करती हैं.

View this post on Instagram

Striking a pose in the new @puma Defy Mid. #DoYou

A post shared by Selena Gomez (@selenagomez) on

बता दें कि कनेडियाई पॉप सिंगर जस्टिन बीबर के साथ इनका रिलेशन रह चुका है. हालांकि कुछ समय बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था. ख़बरों की मानें तो जस्टिन बीबर से ब्रेकअप होने के बाद इनका नाम डीजे जेड से जुड़ा था.

इसके बाद साल 2008 में सेलेना गोमेज का निक जोनस के साथ भी अफेयर शुरू हुआ था. हालांकि यह रिश्ता भी ज्यादा दिन तक नहीं चल पाया था. साल 2009 में दोनों अलग हो गए थे. बता दें कि दोनों में से किसी ने भी अपने इस रिश्ते की पुष्टि नहीं की थी.

Published by Lakhan Sen on 04 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles