फिल्म स्क्रिप्ट्स को लेकर काफी सजग रहते हैं राजकुमार राव, शाहरुख़ के साथ करना चाहते हैं काम

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव ने अपनी एक्टिंग की बदौलत फिल्म इंडस्ट्री में कम समय में बहुत पहचान बनाई है. उन्होंने फिल्मों के चयन के साथ-साथ अपनी एक्टिंग को भी फिल्म की स्क्रिप्ट के अनुसार ढाला है. राजकुमार राव ने दिल्ली में कई थिएटरों में काम किया है. पुणे के इंस्टीट्यूट से ग्रैजुएशन करने वाले राजकुमार राव को डेब्यू करने के लिए पहली फिल्म करीब डेढ़ साल के बाद मिली. उन्हें महत्वपूर्ण रोल मिला ‘रागिनी एमएमएस’ से जिसने उन्हें कुछ मजबूती दी.

https://www.instagram.com/p/Bp4RR67nymL/

राजकुमार अपनी फिल्म शाहिद की बात करते हुए यह कह चुके हैं कि, ‘वह एक बायॉपिक थी जो बहुत शिद्दत के साथ बनाई गई थी हालांकि उसे वैसा सम्मान नहीं मिला जो मिलना चाहिए था. ‘बरेली की बर्फी’, ‘स्त्री’, ‘न्यूटन’ जैसी फिल्मों के बाद मुझे सोशल मीडिया पर बहुत प्यार मिला. मुझे लगता है कि वह फिल्में अब रिलीज होतीं तो शायद ज्यादा अच्छा कर पातीं.’

https://www.instagram.com/p/BpebdMEngLs/

अनिल कपूर के साथ ‘फन्ने खां’ फिल्म करने पर वह कहते हैं कि, ‘अनिल सर फिल्म स्टूडेंट्स के लिए आज भी एनर्जी की फैक्ट्री हैं. वह काम करके ऐसे बने हैं, वह किसी काम को हल्के में नहीं लेते. वह आज भी जिज्ञासु बच्चे की तरह तैयार रहते हैं जो नई-नई चीजें सीखना चाहता है और हर दिन प्रेरणा पाता है.’ अपने बारे में राजकुमार मानते हैं कि इमोशनल होना उनकी कमजोरी भी है.

https://www.instagram.com/p/BnZSyLRjqph/

सुपरस्टार शाहरुख़ खान के बारे में बात करते हुए राजकुमार कहते हैं कि, ‘बताने की जरूरत नहीं है कि शाहरुख खान की हिट फिल्मों ने ही उनमें एक्टिंग के बीज बोए. स्त्री फिल्म के एक सीन में जहां वह नशे में होने की ऐक्टिंग करते हैं वहां उन्होंने शाहरुख खान को ट्रिब्यूट दिया है. हालांकि शाहरुख के साथ काम करना उनका सपना है.

Published by Yash Sharma on 04 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles