फिल्म संजू ने दिलाई विक्की कौशल को हर घर में पहचान, कैटरीना भी करना चाहती हैं साथ काम

Get Daily Updates In Email

साल 2018 बॉलीवुड स्टार्स के लिए काफी अच्छा रहा है. इस साल में कई बेहतरीन फ़िल्में रिलीज़ हुई हैं और इन फिल्मों को दर्शकों द्वारा भी खूब पसंद किया गया था. साल 2018 जिन एक्टर्स के लिए सबसे ज्यादा अच्छा रहा है उनमें एक नाम विक्की कौशल का भी शामिल है. जी हां, इस साल में विक्की कौशल ने राजी और संजू जैसी कई बेहतरीन फिल्में दी हैं जिसके बाद से विक्की की फैन फॉलोइंग तो बढ़ी ही है. इसके अलावा वे इंडस्ट्री के पसंदीदा एक्टर्स की लिस्ट में भी शामिल हो चुके हैं.

View this post on Instagram

Thank You @vogueindia for the honour and a big hug to you @anaitashroffadajania 🤗❤️

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

इन फिल्मों के बाद अब विक्की कौशल की फिल्म उरी भी रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद ही दर्शक फिल्म देखने के लिए बेताब हैं. विक्की कौशल फिल्म इंडस्ट्री के डिमांडिंग एक्टर्स की लिस्ट में भी आ चुके हैं. उनके साथ इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस काम करना चाहती हैं. जी हां, यह सच है…कैटरीना कैफ कुछ दिनों पहले ही करण जौहर के चैट शो कॉफ़ी विथ करण के सेट पर पहुंची थीं जहां उन्होंने विक्की कौशल के साथ काम करने की इच्छा जताई थी.

कैटरीना की इस इच्छा के बारे में जब विक्की कौशल से एक इंटरव्यू के दौरान सवाल किए गए तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि कैटरीना की इस बात से वे काफी सरप्राइज हो गए थे. आगे विक्की ने कहा कि वे मेरे बॉलीवुड में मौजूदगी के बारे में वे जानती हैं यह मेरे लिए काफी सरप्राइजिंग है.

इसी बातचीत के दौरान विक्की ने अपनी हिट फिल्म संजू के बारे में बात करते हुए कहा कि संजू ने मुझे देश के हर घर तक पहुंचा दिया है. साल 2018 से पहले मुझे लोग मसान फिल्म में काम करने वाले एक्टर के नाम से जानते थे लेकिन अब वे मुझे विक्की कौशल के नाम से जानते हैं.

View this post on Instagram

Unplugged… by @avigowariker #PostPackUpShot

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

बात करें विक्की कौशल के वर्कप्लेस की तो आखिरी बार एक्टर को फिल्म मनमर्जियां में देखा गया था. इस फिल्म में विक्की कौशल एक अलग अंदाज में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ अभिषेक बच्चन और तापसी पन्नू जैसे स्टार्स लीड रोल में नजर आए थे. वैसे यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी.

विक्की कौशल की आने वाली फिल्म उरी 11 जनवरी को रिलीज़ होने वाली है. यह फिल्म पाकिस्तानियों द्वारा आतंकवादी हमले के प्रतिशोध में भारतीय सेना द्वारा शुरू किए गए खतरनाक ऑपरेशन पर बेस्ड है. इसमें 19 भारतीय सैनिक शहीद हुए थे.

इस फिल्म को आरएसवीपी मूवीज़ के बैनर तले बनाया गया है. वहीं आदित्य धर इस फिल्म के डायरेक्टर हैं. फिल्म में विक्की कौशल के अलावा यामी गौतम और परेश रावल लीड रोल में नजर आने वाले हैं.

Published by Chanchala Verma on 04 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles