शादी में कपल ने मांगा मेहमानों से अनोखा गिफ्ट, गिफ्ट की जगह की मोदी को वोट देने की अपील

Get Daily Updates In Email

‘शादी’ शब्द सुनते ही हमारे दिमाग में कई तरह के ख्याल आने लगते हैं. हर किसी की लाइफ में एक बार शादी जरूर होती है और हर कोई अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए क्या कुछ नहीं करता है. कई लोग तो अपनी शादी को यूनिक बनाने के लिए शादी के इन्विटेशन कार्ड में कई तरह की बातें लिखवाते हैं. आमतौर पर शादी के कार्ड में कई लोग यह बात लिखवाते हैं कि गिफ्ट देना है तो वे चैरिटी में दान करें. लेकिन इन दिनों एक काफी यूनिक वेडिंग कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह कार्ड सोशल मीडिया यूजर्स को भी बेहद पसंद आ रहा है.

दरअसल सोशल मीडिया पर जो कार्ड वायरल हो रहा है वह कार्ड सूरत का है. वायरल हो रहे इस कार्ड में आगामी 2019 लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वोट देने की अपील की गई है. इस वजह से यह कार्ड सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. कार्ड में साफ-साफ अक्षरों में लिखा है, ‘वोट फॉर मोदी इन 2019 लोकसभा चुनाव..’ हालांकि यह शादी हो चुकी है लेकिन शादी का कार्ड अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बता दें कि शादी एक जनवरी को हुई थी.

कुछ दिन पहले भी एक कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इस कार्ड में तो मोदी सरकार की 5 साल की उपलब्धियों और कई स्कीम के बारे में भी बताया गया था. यह कार्ड मंगलौर का बताया गया था. कार्ड में मोदी की तस्वीर भी थी.

गौरतलब है कि मोदी के समर्थक पहले भी शादी के कार्ड में स्वच्छ भारत का लोगो लगा चुके हैं. इन कार्ड्स की फोटोज सोशल मीडिया पर बेहद वायरल हुई थीं.

Published by Lakhan Sen on 04 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles