336 महीने की महिला ने खुद को कम्बल में लपेट कर बेबी की तरह कराया फोटोशूट, लोग कर रहे तारीफ

Get Daily Updates In Email

दुनिया में लोग अपने अतरंगी ढंग और तौर तरीकों के लिए सोशल मीडिया पर जल्दी से वायरल हो जाते हैं. यहां तक कि कुछ लोग तो सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए भी अतरंगी ढंग अपनाते हैं. डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म के माध्यम से पूरी दुनिया में वायरल होने का यह आसान तरीका है. वहीं हाल ही में फिर से कुछ ऐसा देखने को मिला है जिसने सबको चौंका कर रख दिया है. आइए जानते हैं क्या है यह?

courtesy

दरअसल हाल ही में एक फोटोग्राफर ने एक महिला को बच्चे की तरह लपेटकर फोटोशूट किया है जो कि सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. एक स्मिथ नाम के शख्स ने इन फोटो को लेकर फेसबुक और बाकी सोशल मीडिया साइट्स पर डाले हैं जो कि काफी वायरल हो रहे हैं.

courtesy

स्मिथ ने बताया कि उनकी एक स्कूल की फ्रेंड निकोल हेम ने उनसे फोटोशूट करने के लिए कहा था. निकोल का आईडिया था कि स्मिथ उनकी फोटो ऐसे कुछ अलग ही तरफ से लें कि जिसमें वह कंबल में लिपटकर बिलकुल बेबी की तरह लगें. जब स्मिथ ने यह फोटो निकाली तब वाकई में निकोल बेबी की तरह ही लग रही थीं.

courtesy

स्मिथ ने यह फोटो साउथर्न स्टीच्ड फोटोग्राफी के फेसबुक पेज पर अपलोड कर दी. जिसके बाद से यह फोटो काफी वायरल हो रही है. बता दें निकोल एक 28 वर्षीय महिला हैं. फोटो को फेसबुक पर पोस्ट करते वक्त कैप्शन में लिखा है कि, ‘यह ख़ास दोस्त बस अभी 336 महीने की हुई है.’

Published by Yash Sharma on 04 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles