अपनी पत्नी को सुपरवुमेन मानते हैं रेमो डीसूजा, रियलिटी शो डांस प्लस 4 को कर रहे हैं जज

Get Daily Updates In Email

मशहूर डांसर, कोरियोग्राफर और फिल्म निर्देशन रेमो डीसूजा अपनी फिल्मों और रियलिटी शोज़ को लेकर चर्चा में रहते हैं. वह अपनी पर्सनल लाइफ से ज्यादा प्रोफेशनल से सुर्ख़ियों में रहते हैं. फिलहाल वह स्टार प्लस पर आने वाले शो ‘डांस प्लस 4’ में नजर आ रहे हैं. जहां वह शो जज करने के साथ मस्ती करते हुए भी नजर आते हैं.

हाल ही में रेमो डिसूजा ने डांस रियलिटी शो ‘डांस प्लस 4’ के सेट पर अपनी निजी जिंदगी और पत्नी लिजेल के बारे में खुलकर बात की है. खबर के मुताबिक रेमो की निजी जिंदगी का उस समय खुलासा हुआ था. जब शो के एक प्रतिभागी समूह फील क्रू ने रेमो और लिजेल की जर्नी को दर्शाते संवादों पर डांस किया. बता दें रेमो और और उनकी पत्नी पिछले 19 सालों से साथ हैं.

एक्ट को देखने के बाद रेमो ने कहा कि, ‘मेरी पत्नी के साथ मेरे 19 सालों के सफर की मेरी यादें एक बार फिर मेरे सामने फ्लैशबैक की तरह आ गई.’ वह उस समय चौंक गए जब उन्हें पता चला कि उनकी पत्नी लिजेल ने इस एक्ट के लिए वॉयसओवर किया है. रेमो ने आगे कहा कि, ‘जब हमारी शादी हुई तब हम बहुत जवान थे. उस समय मैं इंडस्ट्री में पैर जमाने की कोशिश कर रहा था. हम दोनों ने कड़ा संघर्ष किया लेकिन वह लिजेल का विश्वास और सहयोग ही था. उसने ही मुझे प्रेरित किया और हम दोनों ने मिलकर इस परीक्षा को पार किया.’

रेमो ने आगे बताते हुए कहा कि, ‘मेरी पत्नी सुपरवुमेन की तरह हैं. जिस तरह से वह घर, बच्चों, ऑफिस और फिल्मों को मैनेज करती है वह तारीफ के काबिल है. मैं उसका तहेदिल से शुक्रिया करना चाहता हूं कि वह हर वक्त मेरे साथ रहीं.’ बता दें फिलहाल रेमो अपनी आए फिल्म एबीसीडी के तीसरे पार्ट को लेकर भी चर्चा में हैं. फिल्म में लीड एक्टर की भूमिका वरुण निभा रहे हैं और साथ ही फिल्म की हीरोइन की तलाश जारी है. फिल्म में वरुण धवन के साथ पुनीत पाठक, राघव जुयाल और धर्मेश भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म की शूटिंग 22 जनवरी से अमृसर में शुरु होने वाली है.

Published by Yash Sharma on 05 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles