अभिषेक के प्रपोज करने के बाद खुद दुल्हन की तरह ही महसूस करने लगी थीं ऐश्वर्या राय बच्चन

Get Daily Updates In Email

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन को बॉलीवुड के सबसे खूबसूरत कपल में से एक माना जाता है. इस कपल ने साल 2007 में शादी की थी. अभिषेक और ऐश्वर्या की लव स्टोरी भी फिल्म की कहानी से कम नहीं है. दोनों ने शादी से पहले कई फिल्मों में काम किया था. लेकिन दोनों को इस बात का जरा सा भी एहसास नहीं था कि दोनों कभी पति-पत्नी बन जाएंगे.

View this post on Instagram

✨🥰HAPPY NEW YEAR ALLLLL🥰🤗✨🌈❤️Happiness Love n Light ❤️🌈✨ ✨💕GOD BLESS 💕✨

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

वैसे तो हम पहले भी कई बात दोनों को अपनी शादी के बारे में कई बार बात करते हुए देख ही चुके हैं. दोनों स्टार्स अपनी शादी को लेकर कई बार खुलासे भी कर चुके हैं. ऐसे में हाल ही में शादी के 12 साल बाद ऐश्वर्या राय बच्चन ने शादी नहीं बल्कि अपनी लव स्टोरी के बारे में दिलचस्प खुलासा किया है. दरअसल कुछ दिनों पहले ही एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या में यह बताया था कि आखिर कब और कैसे अभिषेक ने उन्हें प्रपोज किया था. चलिए पहले बात करते हैं इसके बारे में:

दरअसल इस बारे एक इंटरव्यू के दौरान ऐश्वर्या ने यह बताया था कि फिल्म ‘गुरु’ की रिलीज से पहले अभिषेक ने न्यूयॉर्क में होटल रूम की बालकनी में उन्हें प्रपोज किया था. इस बारे में बात करते हुए अभिषेक ने यह भी कहा था कि उनके पास ऐश्वर्या को प्रपोज करने के लिए अंगूठी भी नहीं थी. इस कारण उन्होंने शूटिंग की रिंग से ही उन्हें प्रपोज किया था.

हालांकि हम बात कर रहे हैं इसके बाद की बात का क्योंकि वह भी कम मजेदार नहीं है. दरअसल इसके बाद की बात करते हुए ऐश्वर्या ने बताया कि, ‘अभिषेक का प्रपोजल स्वीकार करने के बाद वे फिल्म जोधा-अकबर के सेट पर शूटिंग के लिए पहुंची थीं. यहां जब वे दुल्हन बनने के लिए सजीं तो वे खुद भी दुल्हन जैसा ही फील कर रही थीं.’

View this post on Instagram

✨❤️✨

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

ऐश्वर्या कहा, मुझे याद है जब हम जोधा अकबर के गाने ‘ख्वाजा मेरे ख्वाजा’ की शूटिंग कर रहे थे. तब ‘मैं एक दुल्हन की तरह सजी बैठी थी और मुझे ऐसा लगा कि ऑन स्क्रीन, ऑफ स्क्रीन मेरे साथ यह सब कुछ असली में हो रहा है. यह सब कुछ अजीब था और आशुतोष ने कहा कि मैं कहीं खोई हुई हूं और इससे मैं चौंक गई.’ बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन जल्द ही फिल्म ‘गुलाब जामुन’ में नजर आएंगे.

Published by Lakhan Sen on 05 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles