आमिर से लेकर सारा अली खान तक, इस साल रिलीज नहीं होगी बॉलीवुड के कई सितारों की फ़िल्में

Get Daily Updates In Email

साल 2018 में बॉलीवुड में कई बड़ी फ़िल्में रिलीज़ हुईं, जिसमें से कुछ ने बहुत अच्छा बिज़नेस किया तो कुछ बुरी तरह फ्लॉप हुईं. इस साल की रिलीज हुई फिल्मों में सबसे अजीब बात यह देखने को मिली की बड़े-बड़े सितारों की फ़िल्में ज्यादातर फ्लॉप हुईं. जबकि छोटे बजट वाली फ़िल्में सुपरहिट हुई हैं. इसके अलावा पिछले साल कई स्टार किड्स ने भी बॉलीवुड डेब्यू किया था. इनमें से कुछ का डेब्यू सफल रहा है जबकि कुछ का खास नहीं रहा. इस खबर में हम आपको बताने जा रहे हैं बॉलीवुड के उन सितारों के बारे में जिनकी शायद ही इस साल कोई फिल्म रिलीज हो. तो आइए जानते हैं इन स्टार्स के बारे में-

फातिमा सना शेख

पिछले साल आमिर खान के साथ फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में नजर आने वाली दंगल गर्ल फातिमा सना शेख की इस साल कोई भी फिल्म रिलीज नहीं होने वाली है. दरअसल ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के बाद अभी तक उन्होंने कोई भी फिल्म साइन नहीं की है.

आमिर खान

‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के बाद आमिर खान फिल्म या वेब सीरिज ‘महाभारत’ में नजर आएंगे. इसके लिए वे कड़ी मेहनत भी कर रहे हैं. यह फिल्म 2020 तक रिलीज होगी. मतलब इस उनकी कोई भी फिल्म दर्शकों को देखने को मिलने वाली नहीं है.

शाहरुख खान

2018 के आखिर में रिलीज होने वाली शाहरुख़ की फिल्म ज़ीरो भी दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब नहीं हो पाई है. इस फिल्म के बाद शाहरुख राकेश शर्मा की बायोपिक में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म अगले साल यानि 2020 में रिलीज होगी.

रानी मुखर्जी

आखिरी बार फिल्म ‘हिचकी’ में नजर आने वाली रानी मुखर्जी भी इस साल किसी भी फिल्म में नजर नहीं आने वाली हैं. वे 2020 में ‘मर्दानी-2’ में दिखेंगी.

सारा अली खान

पिछले साल केदारनाथ और सिंबा जैसी हिट फिल्मों में नजर आने वाली सारा अली खान भी इस साल किसी फिल्म में नजर नही आने वाली हैं. वे वरुण धवन के साथ फिल्म ‘रणभूमि’ में 2020 में दिखेंगी.

इरफान खान

इस साल बॉलीवुड एक्टर इरफ़ान खान भी किसी फिल्म में नजर नहीं आने वाले हैं. और इसके चलते उनके फैंस को इस साल निराश होना पड़ सकता है.

सान्या मल्होत्रा

पिछले साल ‘बधाई हो’ जैसी हिट फिल्म में काम करने वाली सान्या मल्होत्रा के पास इस साल एक भी फिल्म नहीं है.

काजोल

आखिरी बार फिल्म ‘हेलीकॉप्टर एला’ में नजर आने वाली काजोल ने भी अभी तक कोई फिल्म साईन नहीं की है.

इलियाना डीक्रूज

अजय देवगन के साथ फिल्म ‘रेड’ में नजर आने वाली बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस इलियाना डीक्रूज की भी इस साल कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हो रही है.

ऐश्वर्या राय बच्चन

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने दो फिल्मे साइन की हैं. लेकिन यह दोनों ही फिल्म अभी तक फ्लोर पर नहीं आई हैं.

अभिषेक बच्चन

अनुराग कश्यप की फिल्म ‘मनमर्जियां’ में नजर आने वाले अभिषेक बच्चन भी इस साल कोई भी फिल्म में नजर नहीं आने वाले हैं.

पुलकित सम्राट

पुलकित सम्राट की भी इस साल कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हो रही हैं. पिछले साल वे फिल्म ‘फुकरे रिटर्न्स’ में नजर आए थे.

हुमा कुरैशी

बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी हुमा ने भी अभी तक नए प्रोजेक्ट की घोषणा नहीं की है. इसका मतलब वे भी इस साल किसी भी फिल्म में नजर नहीं आने वाली हैं.

Published by Lakhan Sen on 05 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles