इंटरनेट पर छाया Bird Box Challenge, आंखों पर पट्टी बांधकर लोग कर रहे रोजमर्रा के काम

Get Daily Updates In Email

अब तक आपने फिटनेस चैलेंज, किकी चैलेंज और आइस बकेट चैलेंज जैसे कई मजेदार चैलेंजेज लोगों को करते हुए देखे हैं. इन सभी चैलेंजेस के कई वीडियोज भी सोशल साइट्स पर वायरल हो चुके हैं. इन सभी चैलेंजेस को लोगों द्वारा खूब पसंद भी किया गया है. इन सभी चैलेंजेस के बाद एक और चैलेंज इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहा है जिसके वीडियोज भी इंटरनेट पर छाए हैं. जी हां, इस चैलेंज का नाम है Bird Box Challenge. तो चलिए अब हम आपको बताते हैं कि आखिरकार यह चैलेंज है क्या…

आपको बता दें कि हाल ही में नेटफ्लिक्स पर एक मूवी रिलीज़ हुई है जिसका नाम है BirdBox. फिल्म तो रिलीज़ हुई और दर्शकों को पसंद भी आई लेकिन इस फिल्म के बाद से एक चैलेंज की शुरुआत हुई जिसका नाम रखा गया Bird Box Challenge. इस चैलेंज के तहत चैलेंज एक्सेप्ट करने वाले शख्स को अपनी आंखों पर पट्टी बांधकर अपने रोजमर्रा के काम करने होते हैं. यह चैलेंज इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में हैं. इस चैलेंज से जुड़े कई वीडियोज सोशल साइट्स पर वायरल हो रहे हैं. तो चलिए आपको बताते हैं इस चैलेंज से जुड़े कुछ मजेदार वीडियोज.

Courtesy

इस वीडियो में एक शख्स अपनी आंखों पर पट्टी बांधकर इस चैलेंज को पूरा करने की कोशिश करता है और जब वह पट्टी बांधे हुए भागता है तो जनाब का हाल जो होता है. वह आप इस वीडियो में देख सकते हैं.

इन लड़कियों ने तो हद ही कर दी…इस चैलेंज को पूरा करने के लिए 24 घंटे तक इन दोनों लड़कियों ने अपनी आंखों पर पट्टी बांधे रखी. इस वीडियो में इनके चैलेंज का वीडियो दिखाया गया है. बेशक इन दोनों लड़कियों का काम काबिले तारीफ है.

अभी तक के वीडियोज तो आपने देख ही लिए तो चलिए अब देखिए पूरी फैमिली को चैलेंज पूरा करते हुए. जी हां, इस वीडियो में पूरे परिवार के लोग इस चैलेंज को पूरा करने की कोशिश कर रहे हैं. इस वीडियो में जो बच्चे के साथ हुआ उसे देखकर आप हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे.

एक बच्चे ने टॉय कार चलाते हुए इस चैलेंज को एक्सेप्ट किया. यह वीडियो भी काफी मजेदार है.

अब तक ऐसे कई वीडियोज सोशल साइट्स पर वायरल हो चुके हैं. लेकिन यह चैलेंज लोगों को किसी भी मुसीबत में डाल सकता है जिसके लिए नेटफ्लिक्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से लोगों से इस चैलेंज को ना करने की अपील की है. 

 हम भी यह आग्रह करते हैं कि आप खुद भी इस चैलेंज को पूरा ना करें और ना ही अपने आसपास के लोगों को इसे करने दें.

Published by Chanchala Verma on 05 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles