टाइगर की तरह उनकी मां आयशा भी रखती हैं फिटनेस का खास ध्यान, बहन कृष्णा भी रहती हैं फिट

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड स्टार टाइगर श्रॉफ जहां इन दिनों मालदीव में अपना हॉलिडे एन्जॉय कर रहे हैं वहीं उनकी मां आयशा भी समुद्र किनारे चिल करती नजर आई हैं. कुछ दिनों पहले ही आयशा ने एक फोटो शेयर किया था. जिसमें वह बिकनी पहने समुद्र किनारे नजर आई थीं. इस फोटो में वह काफी ग्लैमरस अवतार में नजर आ रही थीं.

View this post on Instagram

Happy New Year everyone!!!!! Think clean and live clean!!! Happiness and good health to you all!!!! 🌸🌸🌸🌸🌸🌸🌸🌸🌿🌿🌿🌿🌿🌿🌿

A post shared by Ayesha Shroff (@ayeshashroff) on

58 वर्षीय आयशा भी खूबसूरती के मामले में हर किसी एक्ट्रेस को मात देती नजर आती हैं. भले ही आयशा ज्यादा लाइमलाइट में आना नहीं पसंद करती हैं लेकिन वह सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं. साथ ही वह अपने बेटे टाइगर और बेटी कृष्णा की तरह की फिटनेस का भी पूरा ध्यान रखती हैं.

आयशा श्रॉफ अपने समय की जानी-मानी मॉडल रह चुकी हैं. आयशा श्रॉफ 1984 में मोनिष बहल के साथ फिल्म ‘तेरी बाहों में’ भी नजर आ चुकी हैं. साथ ही उन्होंने कुछ फिल्मों को प्रोड्यूस भी किया है. इसके अलावा उन्होंने ‘बूम’, ‘ग्रहण’, ‘जिस देश में गंगा रहती है’ जैसी फिल्में प्रोड्यूस की हैं.

जहां टाइगर अपनी फिटनेस को लेकर ख़ास चर्चा में रहते हैं वहीं उनकी बहन कृष्णा भी फिटनेस के मामले में बहुत सजग है. चाहे वह भी अपनी मां की तरफ फिल्मों से दूर हो लेकर खुद को फिट रखना नहीं भूलती हैं सोशल मीडिया पर कृष्णा की भी खूब फैन फॉलोइंग है. जहां वह अपने वीडियोज और फ़ोटोज़ शेयर करती रहती हैं.

आए दिन टाइगर के फोटोज जिस तरह से सोशल मीडिया पर देखने को मिलते हैं उसी तरह से उनकी बहन के फोटोज भी काफी पसंद किए जाते हैं. इसके साथ ही अब उनकी मां आयशा के फोटोज भी देखने को मिल रहे हैं. यह कहना गलत नहीं होगा कि यह पूरी फैमिली ही फिटनेस को लेकर काफी सजग है. 

Published by Yash Sharma on 05 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles