बेटी की शादी का इनविटेशन लेकर पैदल बद्रीनाथ गए थे मुकेश अंबानी, दान किए थे 51 लाख रुपए

Get Daily Updates In Email

देश के सबसे अमीर व्यक्ति और रिलायंस इंडस्ट्रीज के प्रमुख मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी की पिछले साल ही संपन्न हुई है. जिसकी धूम कई दिनों तक हमें देखने को मिली है. मालूम हो मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी आनंद पीरामल के साथ पिछले महीने 12 दिसंबर को हुई. इस शाही शादी में देश ही नहीं बल्कि विदेश की भी बड़ी-बड़ी हस्तियों ने शिरकत की थी.

ईशा की शादी के साथ उनके इनविटेशन कार्ड की भी चर्चा जोरो पर थी. सोशल मीडिया पर भी इसकी फोटोज तेजी से वायरल हो रही थीं. वेडिंग कार्ड का बॉक्स फूलों से सजाया गया था. शादी का कार्ड मुंबई में सिद्धिविनायक मंदिर में भी भेजा गया. इतना ही नहीं भगवान का आशीर्वाद लेने के लिए शादी का कार्ड लेकर खुद मुकेश अंबानी, अनंत अंबानी और नीता अंबानी सिद्धिविनायक मंदिर भी गए थे.

इतना ही नहीं मुकेश अंबानी ने केदारनाथ और बद्रीनाथ मंदिर में जाकर भी निमंत्रण दिए थे. बर्फ पड़ने की वजह से वह एक हेलिपैड से लेकर बद्रीनाथ तक पैदल चलकर गए. उसके बाद उन्होंने केदारनाथ जाकर निमंत्रण दिया और 51 लाख रुपए का डोनेशन दिया. दोनों जगह ही मुकेश अम्बानी की गहरी आस्था है और वह हर शुभ काम से पहले धार्मिक रीति-रिवाज़ करना नहीं भूलते हैं.

बता दें कि दोनों की सगाई अंबानी के मुंबई स्थित घर ऐंटीलिया में बीते साल मई में हुई थी. जिसके बाद सितंबर में इटली के लेक कोमो में दोनों का भव्य सगाई समारोह हुआ था. जबकि शादी 12 दिसंबर को एंटेलिया में धूमधाम से हुई थी.

शादी के बॉलीवुड से लेकर बिज़नस तक हर जोनर से लोगों ने शिरकत की थी. पार्टी में ही शाहरुख़ खान, अमिताभ बच्चन और आमिर खान जैसे सितारों को मेहमानों को खाना परोसते हुए भी देखा गया था. जिसे लेकर सोशल मीडिया पर भी लोगों ने उनके काफी फोटोज शेयर किए थे. इसके अलावा शादी से ईशा के भी कई फोटोज सामने आए थे. जिन्हें लोगों ने काफी पसंद किया था. 

Published by Yash Sharma on 05 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles