बॉक्सिंग की ट्रेनिंग ले रही हैं रवीना की बेटी राशा, सोशल मीडिया पर छाया उनका ट्रेनिंग वीडियो

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की सैकड़ों फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी फेमस अभिनेत्री रवीना टंडन 44 की उम्र में भी बेहद खूबसूरत लगती हैं. चार बच्चों की मां रवीना काफी समय से बड़े पर्दे और लाइम लाइट से दूर हैं. लेकिन उनकी बेटी राशा इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई हैं.

दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर रवीना की बेटी राशा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में राशा बॉक्सिंग प्रैक्टिस करती हुई नजर आ रही हैं. राशा का ये वीडियो खुद उनकी मां रवीना ने खुद शेयर किया है. राशा का ये वीडियो शेयर करते हुए रवीना ने लिखा है, कोई भी मेरी बेटी के साथ उलझ नहीं सकता. मेरी लिटिल मैरी कॉम. राशा का यह वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स को भी बेहद पसंद आ रहा है.

View this post on Instagram

#allabouttoday #delhi Outfit and styled by- @amybillimoria

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon) on

बता दें कि 13 साल की राशा का जन्म 15 मार्च 2005 में हुआ था. राशा के अलावा रवीना का एक बेटा रणबीरवर्धन थडानी भी है. इसके अलावा रवीना की दो बेटी छाया और पूजा हैं. इन दोनों बेटियों को रवीना ने गोद लिया था. बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी रवीना टंडन अपनी फिटनेस का काफी ध्यान रखती हैं. वे रोजाना जिम भी जाती हैं. शायद यही वजह है कि 44 की उम्र में भी बेहद हॉट हैं. रवीना ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत 1992 में फिल्म ‘पत्थर के फूल’ से की थी. फिल्म काफी हिट रही थी और डेब्यू फिल्म से ही उन्होंने बॉलीवुड में अपने कदम जमा लिए थे.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म में रवीना के साथ सलमान खान भी नजर आए थे. फ़िलहाल रवीना अपनी पर्सनल लाइफ में बिजी हैं. रवीना आखिरी बार फिल्म ‘शब ’ में नजर आई थीं. फिल्म इंडस्ट्री में 27 साल से काम करने वाले रवीना टंडन का अफेयर बॉलीवुड के खिलाड़ी यानि अक्षय कुमार के साथ रह चुका है. ऐसा कहा जाता है कि अक्षय और रवीना के बीच फिल्म ‘मोहरा’ से प्यार जागा था. इस फिल्म के बाद दोनों कई बार साथ देखे गए थे. इतना ही नहीं बॉलीवुड गलियारे में यह तक कहा जाने लगा था कि दोनों कभी भी अपनी शादी की डेट का ऐलान कर सकते हैं. लेकिन बाद में दोनों की राहे जुदा हो गई थीं.

Published by Lakhan Sen on 05 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles