रणबीर के साथ अपने रिश्ते को उपलब्धि नहीं बल्कि जिंदगी का हिस्सा मानती हैं आलिया

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट काफी कम समय में इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार हो चुकी हैं. एक्ट्रेस ने अपने फ़िल्मी करियर में कई अलग-अलग तरह के किरदार निभाए हैं जिनके लिए उन्हें खूब सारी तारीफें और अवार्ड्स भी मिले हैं. आखिरी बार आलिया को फिल्म राजी में देखा गया था इस फिल्म में अपने रोल के लिए आलिया को सभी ने तारीफ की थी.

View this post on Instagram

post pudding 💫🙏

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

अपनी फिल्मों के अलावा आलिया भट्ट काफी समय से अपने लव अफेयर को लेकर चर्चा में बनी हैं. कहा जा रहा है कि आलिया भट्ट बॉलीवुड एक्ट्रेस रणबीर कपूर को डेट कर रही हैं. वैसे दोनों ने अब तक एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप की खबरों पर हामी नहीं भरी है लेकिन दोनों को अक्सर एक साथ देखा जाता है. यही नहीं दोनों कई मौकों पर एक-दूसरे से जुडी बातें भी करते हैं जिससे दोनों के अफेयर की ख़बरों में भी और भी तेजी आने लगी है.

View this post on Instagram

🍃

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान आलिया ने कहा कि मुझे बिल्लियों से बहुत प्यार है और मैं खुद भी बिल्लियों की तरह ही हूं. मैं हमेशा दिल से महसूस करती हूं और वही करती हूं जिस पर यकीन करती हूं.एक्ट्रेस ने अपनी बिल्लियों के साथ ही कुछ फोटोज भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की हैं.

इसी इंटरव्यू के दौरान आलिया से रणबीर के साथ रिलेशनशिप को लेकर कुछ सवाल किए गए. जिसके जवाब में आलिया ने कहा मैं अपनी निजी जिंदगी पर पूरी ईमानदारी से फोकस करती हूं. मैं इस पर बोलना पसंद नहीं करती. इस तरह की बातों से मुझ पर कोई फर्क नहीं पड़ता लेकिन मुझे इस तरह निजी जिंदगी पर बात करना पसंद नहीं है क्योंकि इससे आपका ध्यान भटकता है. यह रिश्ता एक उपलब्धि की तरह नहीं है बल्कि जिंदगी का हिस्सा है.

View this post on Instagram

& its just the beginning.. 💫

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

आगे आलिया का कहना है कि जो कुछ भी है वो बहुत खूबसूरत है. फिलहाल जैसा चल रहा है मैंने सबकुछ वैसे ही छोड़ रखा है. आप कह सकते हैं कि यह कुछ-कुछ वैसा ही है जैसे मेरी जिंदगी में मेरी बिल्ली है. जिसकी मैं हमेशा सुरक्षा करना चाहती हूं और वो एडवर्ड यानी आलिया की बिल्ली की तरह अभी सोशल मीडिया पर आने के लिए तैयार नहीं है.

आलिया की इन बातों को सुनकर यह तो साफ़ है कि उनके और रणबीर के बीच कुछ तो चल रहा है. दोनों जल्द ही फिल्म ब्रम्हास्त्र में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी नजर आने वाले हैं. इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान आलिया और रणबीर के बीच नजदीकियां बढ़ी हैं.

आलिया की फिल्म गली बॉय भी 14 फरवरी को रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह लीड रोल में नजर आने वाले हैं. अब तक फिल्म के 4 पोस्टर रिलीज़ किए जा चुके हैं.

Published by Chanchala Verma on 05 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles