अच्छी पटकथा की कमी के चलते बड़े पर्दे से दूर हैं प्यार का पंचनामा-2 फेम तरुण उर्फ़ ओम कपूर

Get Daily Updates In Email

साल 2015 में आई फिल्म ‘प्यार का पंचनामा-2’ तो आपने जरुर देखी होगी. फिल्म में तीन दोस्त अंशुल, सिद्धार्थ और तरुण को एक साथ तीन अलग-अलग लड़कियों से प्यार हो जाता है. इसके बाद उनकी लाइफ में कई तरह की परेशानियां आने लगती हैं. इन तीन दोस्तों में तरुण का किरदार एक्टर ओम कपूर ने निभाया था. जो काफी समय से किसी फिल्म में नजर नहीं आए हैं. अब एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया हैं कि वे इतने लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर क्यों हैं?

इंटरव्यू में ओमकार ने बताया कि अच्छी पटकथा की कमी के चलते वह एक साल से ज्यादा समय तक फिल्मों से दूर रहे हैं. जब उनसे इंटरव्यू में  पूछा गया कि, उन्हें किस चीज ने पर्दे से दूर रखा? तो इस सवाल का जवाब देते हुए  उन्होंने कहा कि, अच्छी पटकथा और महान कहानीकारों की कमी ने, जो सौभाग्य से समय के साथ बदल रही है. तो आशा करता हूं कि आने वाले समय में लोग मुझे काफी काम करते देखेंगे. बतौर फिल्म अभिनेता टिके रहने के लिए समझदारी से काम का चयन करना जरूरी है.”

आगे उन्होंने बताया कि वे जल्द ही फिल्म ‘झूठा कहीं का’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का निर्देशन समीप कंग कर रहे है.  ओम कपूर के अलावा इस फिल्म में लिलेट दुबे, मनोज जोशी और सनी सिंह भी मुख्य किरदार में हैं. फिल्म कब रिलीज होगी. इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है.

View this post on Instagram

#sunkissed #grunge #inmythoughts 😎

A post shared by Omkar Kapoor (@omkarkapoor) on

31अक्तूबर 1986 को मुंबई में जन्मे ओमकार कपूर ने अपनी शुरूआती पढ़ाई मुंबई में ही की है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 1996 में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फिल्म ‘मासूम’ से की थी. इसके बाद वे फिल्म ‘मेला’, ‘राजा हिन्दुस्तानी’, ‘जुड़वा’, ‘जुदाई’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं.

जल्द ही वे फिल्म ‘झूठा कहीं का’ में नजर आने वाले हैं. ओम कपूर ने अपनी एक्टिंग के दम पर कई पुरस्कार भी जीते हैं. इसके अलावा ओम कपूर भी सभी बॉलीवुड स्टार्स की तरह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. यहां वे आए दिन अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं. 32 साल के ओम कपूर बेहद हैंडसम भी हैं. अब देखना बड़ा ही दिलचस्प होगा कि फिल्म ‘झूठा कहीं का’ के जरिए वे एक बार फिर लोगों के दिलों में अपनी जगह बना पाते हैं या नहीं?

Published by Lakhan Sen on 07 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles