आलिया भट्ट को टैलेंट का पावरहाउस मानते हैं रणवीर सिंह, फिल्म गली बॉय में साथ दिखेगी यह जोड़ी

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और आलिया भट्‌ट की फिल्म ‘गली ब्वॉय’ का हाल ही में टीजर रिलीज किया गया है. करीब डेढ़ मिनट के इस टीजर में रणवीर ने स्पिटफायर के लिरिक्स को अपनी आवाज दी है. फिल्म की कहानी मुंबई के स्ट्रीट रैपर्स पर बेस्ड है. रणवीर का नाम मुराद है और आलिया के किरदार का नाम सैफिना है.

इस फिल्म के जरिए रणवीर और आलिया पहली बार किसी फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं. इससे पहले दोनों स्टार्स ने सिर्फ विज्ञापनों में साथ काम किया था. इस फिल्म में काम करने के बाद एक्टर रणवीर आलिया की तारीफ़ करते नहीं थक रहे हैं. भले ही रणवीर को आलिया के साथ अब काम करने का मौका मिल रहा है, लेकिन वह उन पर पहले से ही फिदा हैं.

आलिया की तारीफों के पुल बांधते हुए रणवीर ने एक इंटरव्यू में कहा कि, ‘गली बॉय’ में काम करने से पहले आलिया के साथ मैंने कुछ विज्ञापनों में काम किया और वह बहुत ही फनी थी. इसके साथ ही आलिया में जबरदस्त एनर्जी है. जब मैंने उनके साथ ‘गली बॉय’ में काम किया तब अहसास हुआ कि वह टैलंट का पावरहाउस हैं.’

रणवीर ने अपनी बात को आगे बढाते हुए कहा कि, ‘आलिया बेहद काबिल, एक्सप्रेसिव और इमोशन्स से भरपूर हैं. और उनकी यही बातें उन्हें बेहद पसंद है.’ रणवीर ने आगे फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि, ‘गली बॉय’ फिल्म मुंबई के एक साधारण से लड़के की कहानी है जिसे रैप करना पसंद है. उसकी जिंदगी में प्यार और ड्रीम को लेकर आए उतार-चढ़ाव से कैसे जिंदगी बदलती है. यही सब फिल्म की कहानी है.

बातचीत के दौरान रणवीर ने आगे बताया कि, ‘सिम्बा में मैंने एक मनोरंजक, बदमाश और प्यारे इंसान का किरदार निभाया है जबकि ‘गली बॉय’ में मेरा किरदार एक रिजर्व, इंट्रोवर्ट और शांत इंसान का है. इसमें करने को बहुत कुछ है जबकि सिम्बा का किरदार मेरी तरह ही था.’ बता दें आलिया और रणवीर की यह फिल्म अगले महीने 14 फरवरी को रिलीज़ की जाएगी.

Published by Yash Sharma on 07 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles