5 भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी जिनके वर्ल्ड कप 2019 में खेलने पर बना हुआ है संशय

Get Daily Updates In Email

ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले वनडे सीरीज के लिए हाल ही में भारतीय टीम की घोषणा कर दी गई. इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर यह खबर काफी तेजी के साथ वायरल हो रही है कि विश्व कप शुरू होने में अब 5 महीने से भी कम का समय बचा हुआ है. ऐसे में कुछ खिलाड़ी ऐसे भी है जिनका विश्व कप में खेलना एक सपना लग रहा है. यहां तक की सोशल मीडिया पर भी यूजर्स इस बात को लेकर चर्चा कर रहे हैं कि इन खिलाड़ियों को खेलने का सपना देखना छोड़ देना चाहिए. तो चलिए हम आपको बताते हैं इस खबर में कुछ ऐसे भारतीय खिलाड़ियों के बारे में जिनके वर्ल्ड कप 2019 में खेलने पर संशय बना हुआ है.

उमेश यादव

साल 2015 के विश्व कप में उमेश यादव सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज रहे हैं. लेकिन इस विश्व कप के बाद वे लगतार कुछ खास प्रदर्शन अपनी टीम के लिए नहीं कर पा रहे हैं. कुछ समय पहले ही उन्हें वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में उन्हें खेलने का मौका मिला था. लेकिन वे टीम के लिए काफी महंगे साबित हुए थे. ऐसे में वर्ल्ड कप 2019 में उन्हें चांस मिले ऐसी कम उम्मीद दिखाई दे रही है.

ऋषभ पन्त

View this post on Instagram

Can't stop . Won't stop. Game ready 🇮🇳🏏

A post shared by Rishabh Pant (@rishabpant) on

युवा विकेटकीपर और बल्लेबाज ऋषभ पन्त को विश्व कप 2019 की टीम में जगह मिलना लगभग नामुमकिन ही लग रहा है. ऋषभ पन्त को अब ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले वनडे सीरीज भी जगह नहीं मिली है. ऐसे में उनके 2019 वर्ल्ड कप खेलने के मौके पर संशय दिखाई दे रहा है.

अजिंक्य रहाणे

View this post on Instagram

🇮🇳🇮🇳

A post shared by Ajinkya Rahane (@ajinkyarahane) on

अजिंक्य रहाणे का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है. साल 2015 के विश्वकप में भारतीय टीम के लिए 4 नंबर पर बल्लेबाजी करने वाले अजिंक्य रहाणे इस साल दक्षिण अफ्रीका दौरे पर कुछ खास नहीं कर पाए थे. उसके बाद उन्हें टीम में जगह नहीं मिली.

सुरेश रैना

View this post on Instagram

☝️🤙

A post shared by Suresh Raina (@sureshraina3) on

विश्वकप में 2011 के क्वार्टरफाइनल और सेमीफाइनल मैच में दमदार पारियां खेलने वाले रैना को इंग्लैंड दौरे पर टीम में जगह मिली थी. लेकिन इस दौरान वे टीम के लिए कुछ खास नहीं कर पाए थे. हो सकता है कि रैना 2019 का हिस्सा न बन पाए. हालांकि हम इस बात की कोई पुष्टि नहीं कर रहे हैं.

श्रेयष अय्यर

View this post on Instagram

Trust your hustle 💪🏽

A post shared by Shreyas Iyer (@shreyas41) on

श्रेयष अय्यर ने पिछले साल भले ही वनडे सीरीज अच्छा प्रदर्शन किया था. लेकिन इनके चांस भी काफी कम लग रहे हैं.

Published by Lakhan Sen on 07 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles