9 लाख रुपए से भी अधिक है करीना के इस गाउन की कीमत, पहना था न्यू ईयर सेलिब्रेशन में

Get Daily Updates In Email

इस बात से तो हम सभी वाकिफ हैं कि एक्ट्रेस करीना कपूर खान बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत अदाकाराओं में से एक हैं. वहीं स्टाइल के मामले में भी करीना कई एक्ट्रेसेस को मात देती हैं. हर इवेंट और पार्टी में करीना बेहद बोल्ड और अनोखे ऑउटफिट में नजर आती हैं. वे अपने ख़ास पहनावे और बेहतरीन फैशन स्टेटमेंट को लेकर खबरों में बनी रहती हैं और इसलिए उन्हें बॉलीवुड की सबसे स्टाइलिश दीवा भी कहा जाता है. वहीं न्यू ईयर के मौके पर करीना अपने परिवार संग स्विट्ज़रलैंड में मौजूद थीं और उन्होंने यहीं इस दिन को सेलिब्रेट किया.

न्‍यू ईयर पार्टी में करीना का लुक अभी भी चर्चा में बना हुआ है. पार्टी में करीना कपूर बेहद हॉट गाउन पहनकर पहुंची थीं. उनके इस अंदाज की तस्वीरें इंटरनेट पर हर तरफ छाई हुई हैं. करीना ने न्यू ईयर पार्टी के लिए एक बेहद शानदार नीले रंग का थाई स्लिट गाउन पहना था. जिसमें वह काफी ग्लैमरस लग रही थीं. उनके इस लुक के लिए उन्हें सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट मोहित राय ने स्टाइल किया था.

बताया जा रहा है कि इस गाउन की कीमत तकरीबन 9 लाख रुपए से ज्यादा है. इसे रूसी डिजाइनर एलेक्जेंडर तेरेखोव ने डिजाइन किया है. स्विट्जरलैंड के गस्टाड में पति सैफ और दो साल के बेटे तैमूर के साथ छुट्टियां मनाने पहुंची करीना इस वी नेकलाइन और पूरी बाजू के रैप गाउन में काफी ग्लैमरस नजर आईं. उन्होंने अपने लुक के साथ-साथ ब्लैक सैंडल, ब्लैक नेलपेंट और डायमंड ईयररिंग भी पहनी हुई थीं. वहीं इस दौरान उनके पति सैफ ब्लैक टाई और आईवरी टक्सीडो में नजर आए.

View this post on Instagram

#happynewyear 👪

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

अपने इस लुक को पूरा करने के लिए करीना ने न्यूड मेकअप किया हुआ था और साथ ही बालों को खुला कर रखा था. करीना का यह लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इससे पहले करीना की साउथ अफ्रीका हॉलीडे की कई तस्‍वीरें भी इंटरनेट पर वायरल हुई थीं. तस्‍वीरों में वह बीच पर सैफ और तैमूर के साथ शर्ट पहले हुए नजर आई थीं. कुछ वक्‍त पहले स्‍विट्जरलैंड से आई तस्‍वीरों में वह पीले रंग की जैकेट और व्‍हाइट पैंट में नजर आई थीं. करीना आज भी अपने फैशन स्टाइल के लिए मशहूर हैं.

Published by Yash Sharma on 07 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles