मनमोहन सिंह के बाद पीएम नरेंद्र मोदी पर भी फिल्म, लोकसभा चुनाव से पहले हो सकती है रिलीज

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में बायोपिक बनाने का दौर चल रहा है. अब तक कई स्पोर्ट पर्सन्स, बॉलीवुड एक्टर्स के जीवन पर मूवीज बनाई जा चुकी है लेकिन इन दिनों एक और बायोपिक काफी चर्चा में है. और वह है वर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक ‘पीएम नरेंद्र मोदी’. इस फिल्म का पोस्टर हाल ही में लॉन्च किया गया है.

पोस्टर लॉन्च के मौके पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, अभिनेता विवेक ओबेरॉय और अन्य कई दिग्गज हस्तियां शामिल हुईं. पीएम मोदी का किरदार विवेक ओबेरॉय निभा रहे हैं. फिल्म के पोस्टर में विवेक भगवा रंग के कुर्ते में नजर आ रहे हैं. वे एक दम मोदी की तरह लग रहे हैं. पोस्टर के बैकग्राउंड में तिरंगा झंडा है और इसके साथ लिखा है, ‘देशभक्ति ही मेरी शक्ति है’.

फिल्म के पोस्टर लॉन्च के मौके पर विवेक ने कहा- मैं बहुत भाग्यशाली हूं. आज, मैं ऐसा महसूस कर रहा हूं जैसे मैंने 16 साल पहले ‘कंपनी’ के दिनों में महसूस किया था. मैं इस फिल्म के लिए भी उसी तरह की भूख महसूस कर रहा हूं क्योंकि यह किसी भी अभिनेता के लिए जीवन भर की भूमिका है.

आगे उन्होंने कहा, मैं प्रार्थना करता हूं कि मैं बेहतर अभिनेता और बेहतर इंसान बनूं. नरेंद्र मोदी दुनिया के बड़े राजनेताओं में से एक हैं और उनके व्यक्तिगत गुणों को परदे पर लाना मेरे लिए किसी अविश्वसनीय चुनौती से कम नहीं है. मैं चाहता हूं कि आप सभी का आशीर्वाद मिले ताकि हम इस अविश्वसनीय यात्रा को पूरा कर सकें.

जानकारी के लिए आपको बता दें कि, मोदी की इस बायोपिक का पोस्टर 23 भाषाओं रिलीज हुआ है. पिछले 2 सालों से इस प्रोजेक्ट पर काम चल रहा है. फिल्म का निर्देशन ओमंग कुमार कर रहे है. जबकि फिल्म का प्रोडक्शन संदीप सिंह के जिम्मे हैं. वहीं हम बात करें फिल्म रिलीज की तो फिल्म कब रिलीज होगी. इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं हैं. लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म लोकसभा चुनाव से पहले रिलीज हो सकती है.

पीएम नरेंद्र मोदी के अलावा पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के जीवन पर भी बायोपिक बन रही है. इस बायोपिक का नाम ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ है.  फिल्म में मनमोहन सिंह का किरदार अनुपम खैर निभा रहे हैं.

Published by Lakhan Sen on 08 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles