मुर्गी के पीछे भागे तैमूर और उनके पीछे दौड़ीं करीना, नैनी ने बनाया वीडियो आप भी देखिये

Get Daily Updates In Email

करीना कपूर खान और सैफ अली खान के लाड़ले तैमूर अली खान इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले स्टार किड्स की लिस्ट में शामिल हैं. आए दिन तैमूर के फोटोज सोशल साइट्स पर छाए रहते हैं. तैमूर के लिए यह कहना भी गलत नहीं होगा कि इतनी कम उम्र में ही सोशल मीडिया के किंग बन चुके हैं. उनका हर एक फोटो और वीडियो लोगों द्वारा खूब पसंद किया जाता है और लोग इन वीडियोज और फोटोज को शेयर भी करते हैं.

हाल ही में तैमूर का एक वीडियो सोशल साइट्स पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में करीना और तैमूर एक साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं. बता दें तैमूर अपनी मॉम के साथ शूटिंग के सेट पर पहुंचे थे. जहां तैमूर को एक मुर्गी नजर आ गई और तैमूर उस मुर्गी का पीछा करने लगे. तैमूर को ऐसे देखकर उनकी मॉम करीना कपूर खान भी उनके पीछे भागने लगीं. इस वीडियो में तैमूर की नैनी भी नजर आ रही हैं. वह तैमूर को ऐसे भागते देख उनका वीडियो अपने फोन में ले रही हैं.

View this post on Instagram

#Unseen Tai Tai with mom on the sets💥💛

A post shared by Kareena Kapoor Khan!!❤ (@kareenakapoorfantasy) on

इस वीडियो में तैमूर रेड कलर का टी-शर्ट और ब्लू शॉर्ट पहने नजर आ रहे हैं. वहीं करीना कपूर खान ने येलो और ब्लैक कलर का गाउन पहना है जिसमें वे बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. बात करें वर्कप्लेस की तो इन दिनों करीना कपूर खान अपने रेडियो शो में बिजी हैं. अपने अब तक के करियर में यह पहली बार है जब करीना किसी रेडियो शो में काम कर रही हैं.

View this post on Instagram

#holidayvibes #familylove💕

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

सैफ, करीना और तैमूर कुछ दिनों पहले स्विट्ज़रलैंड वेकेशन एन्जॉय करने पहुंचे थे जहां से उनके कई फोटोज और वीडियोज सोशल साइट्स पर वायरल हुए थे. करीना के साथ इस वेकेशन पर उनकी करीबी दोस्त नताशा पूनावाला और उनकी फैमिली भी पहुंची थीं. इन सभी ने मिलकर वहां खूब धमाल किया.

वहीं करीना कपूर तख़्त फिल्म में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, अनिल कपूर, भूमि पेडनेकर, जाह्नवी कपूर और विक्की कौशल जैसे स्टार्स नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को करण जौहर के होम प्रोडक्शन के बैनर तले बनाया जा रहा है.

Published by Chanchala Verma on 08 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles