क्रिकेटर हार्दिक जाना चाहते हैं करीना के साथ डेट पर, वहीं राहुल का दिल तोड़ा मलाइका ने

Get Daily Updates In Email

पॉपुलर टॉक शो कॉफ़ी विद करण सीजन 6 के लेटेस्ट एपिसोड में दो भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी ने शिरकत की थी. जिसमें हार्दिक पंड्या और के एल राहुल की जोड़ी नजर आई. दोनों के बीच काफी स्ट्रोंग बॉन्डिंग देखने को मिली थी. दोनों ने अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ के बारे में कई खुलासे किए.

वहीं हार्दिक का नाम अब तक बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के साथ जोड़ा जाता रहा है. लेकिन हार्दिक इन सवालों के जवाब देने से बचते नजर आए. लेकिन उन्होंने अपने बॉलीवुड क्रश के बारे में बात की. हार्दिक ने बताया कि वह करीना कपूर को डेट करना चाहते हैं और बहुत सालों से करीना को पसंद भी करते हैं. हालांकि करण जौहर ने बताया कि करीना कपूर शादीशुदा हैं तो हार्दिक ने कहा कि वह सिर्फ उनके साथ बाहर जाना चाहते हैं और इसमें कोई बुराई नहीं है.

वहीं जब केएल राहुल से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि बॉलीवुड में से उनका क्रश मलाइका अरोड़ा पर रहा है. लेकिन जब से उनके रिलेशन की खबरें सामने आई हैं तब से उनका यह क्रश खत्म भी हो गया है. साथ ही हार्दिक ने और भी कई मजेदार किस्सों को शो में बताया. साथ ही बाकी खिलाड़ियों के साथ खेलने के अनुभव को भी साझा किया.

View this post on Instagram

👶🏾👑

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

शो पर हार्दिक ने अपने बचपन के दिनों को भी याद किया. जब वह दूसरी क्लास से ही फेल होते आ रहे थे. उसके बाद नौवी क्लास में आते-आते उन्होंने पढ़ाई को छोड़ दिया और क्रिकेट की ओर अपना रुझान बढ़ाया. उन्होंने बताया कि वो अपने एग्जाम पेपर में केवल नाम और रोल नंबर लिखकर आते थे. हार्दिक ने बताया कि वो इंग्लिश ही थोड़ा बहुत लिख और पढ़ लेते हैं. इसके अलावा हिंदी और गुजराती उन्हें बिल्कुल नहीं आती है.

View this post on Instagram

👦🏾 @nikitajaisinghani @curato.in @houseofpixel

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

वहीं दोनों खिलाड़ियों ने महेंद्र सिंह धोनी को बेहतरीन कप्तान बताया जबकि विराट कोहली को बेस्ट प्लेयर बताया था. बता दें ऐसा पहली बार हुआ है जब करण के इस शो में किसी क्रिकेटर को बुलाया गया हो. इससे पहले यहां पर सभी बॉलीवुड हस्तियां ही नजर आते रही हैं.

Published by Yash Sharma on 08 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles