ऐश्वर्या ने शेयर किए पर्सनल लाइफ से जुड़े अनुभव, सुपर मॉम कहलाने पर हुई थी सबसे ज्यादा ख़ुशी

Get Daily Updates In Email

ऐश्वर्या राय बच्चन फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और सक्सेसफुल एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल हैं. ऐश्वर्या भले ही बड़े पर्दे पर नजर नहीं आती हैं लेकिन उनकी खूबसूरती की कायल आज भी पूरी दुनिया है. हाल ही में ऐश्वर्या ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातें शेयर की. इंटरव्यू के दौरान ऐश्वर्या के साथ रैपिड फायर राउंड खेला गया. जिसमें ऐश्वर्या ने अपनी लाइफ का सबसे भद्दा कमेंट बताने के लिए कहा गया. जिसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा ‘फेक’ और ‘प्लास्टिक’.

अब इससे जुड़े किस्से के बारे में हम आपको बताते हैं कि आखिर ऐश्वर्या ने यह जवाब क्यों किया. तो आपको बता दें कि करण जौहर के पॉपुलर चैट शो कॉफ़ी विथ करण में इमरान हाशमी गेस्ट बनकर पहुंचे थे. जहां करण ने उनके साथ रैपिड फायर राउंड खेला. जिसमें करण ने इमरान के सामने एक-एक नाम लिया जिसके जवाब में जिस चीज का नाम पहले जहन में आता है उसका नाम बोलना था. इस गेम में जब करण जौहर ने ऐश्वर्या का नाम लिया तो इमरान हाशमी ने जवाब दिया ‘प्लास्टिक’.

View this post on Instagram

✨❤️✨

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

बता दें जिस समय इमरान ने यह जवाब दिया था. उस समय वे खूब सुर्ख़ियों में आए थे. लेकिन इसके बाद इमरान ने ऐश्वर्या से माफ़ी भी मांगी थी. इमरान ने कहा था कि हैम्पर जीतने के लिए जो जवाब उनके दिमाग में आया उन्होंने तुरंत बस उसे बोल दिया. यह भी बता दें कि ऐश्वर्या को फिल्म ‘बादशाहों’ ऑफर की गई थी. लेकिन इमरान के फिल्म में होने की वजह से एक्ट्रेस ने इस फिल्म का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया था.

इसी इंटरव्यू के दौरान जब ऐश्‍वर्या से पूछा गया कि उनकी अभिषेक से किस बात पर सबसे ज्‍यादा बहस होती है तो जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा –  ‘मुझे लगता है कि बहस करने और चर्चा करने के बीच एक बहुत ही पतली लाइन है. हम दोनों बहुत सी बातों पर चर्चा करते हैं. हम दोनों 12 साल पहले शादी के बंधन में बंधे थे. शादी से कई साल पहले से हम दोनों एक दूसरे को जानते थे और दोस्‍त थे. हमने हमेशा बहुत बात की है और आज भी कई ऐसी बातें हैं जिस पर हम लंबी बात करते हैं.

View this post on Instagram

✨💕🌈

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

आगे एक्ट्रेस ने बताया कि जब अभिषेक बच्‍चन ने उन्‍हें प्रपोज किया था वो बहुत खूबसूरत बात थी लेकिन ये बहुत जल्दबाजी में हुआ. हम उस वक्त टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में गुरू का प्रमोशन कर रहे थे.

View this post on Instagram

✨🌈💕

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

इस इंटरव्यू में ऐश ने अपने और मदरहूड से जुडी बातें भी शेयर की. प्रेग्नेंसी के बारे में ऐश ने पहली बार खुलकर बात करते हुए कहा – ‘जब मुझे सुपरमॉम कहां गया. तब मैं बहुत खुश हो गई थी. ये बेस्ट कॉम्प्लिमेंट है जो मुझे दिया जा सकता है. ये सबसे स्वाभाविक है और ये मेरे लिए जीवन का एक अनकंडीशनल एक्सपीरिएंस है. साथ ही ये सही मायने में एक प्यार है.’ आगे एक्ट्रेस ने कहां – ‘मैं इसे डिफाइन करना पसंद नहीं करूंगी. मैं इसे तोड़ना भी पसंद नहीं करूंगी. मैं बस शुक्रिया कहना चाहूंगी. अपने बारे में ये सबसे प्यारी चीज है जो मैं सुन सकती हूं.’

इसके अलावा जब एक्ट्रेस से कहा गया कि वे उन कुछ एक्ट्रेस में हैं जिन्होंने उस समय प्रेग्नेंसी को छिपाया नहीं जिस वक्त ये बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के लिए एक टैबू की तरह था, क्योंकि उस दौरान ज्यादातर एक्ट्रेस खुद को लाइमलाइट से दूर रखती थीं? जिसके जवाब में ऐश्वर्या ने कहा, ‘मैं हमेशा से फ्रंट लाइन में रही हूं. मैंने कोई चीज छिपाने की कोशिश नहीं की है. मैं आर्मी में पहले मोर्चे पर खड़ी हूं. मैं आलोचना और हर किस्म के तंज लेने को तैयार रहती हूं और मुझसे प्रेरित होकर बाकी महिलाएं भी ऐसा करती हैं.’

 

 

 

Published by Chanchala Verma on 09 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles