स्मिता पाटिल और राज बब्बर के बेटे प्रतीक जल्द ही बड़े पॉलिटीशियन की बेटी से करेंगे शादी

Get Daily Updates In Email

पिछले  साल की तरह इस साल भी बॉलीवुड में कई शादियां होने वाली हैं. इतना ही नहीं इस साल तो पहले महीने से ही कई शादियां होने लगी हैं. दरअसल अपनी एक्टिंग और अपने लुक्स के लिए पहचाने जाने वाले एक्टर प्रतीक बब्बर साल के पहले महीने में ही शादी करने वाले हैं. पिछले साल अपनी गर्लफ्रेंड सान्या सागर के साथ सगाई करने वाले प्रतीक बब्बर 22 जनवरी को सान्या के फॉर्म हाउस में सात फेरे लेने जा रहे हैं.

अपने फ़िल्मी करियर में प्रतीक बहुत कम ही फिल्मों में नजर आए हैं लेकिन उनकी शानदार एक्टिंग ने सभी को इम्प्रेस कर दिया है. प्रतीक अपने समय की बेहतरीन एक्ट्रेस स्मिता पाटिल और राज बब्बर के बेटे हैं. वहीं हम बात करें प्रतीक की होने वाली वाइफ सान्या सागर की तो वे पेशे से राइटर, डायरेक्टर और एडिटर हैं.

View this post on Instagram

❤️

A post shared by prateik babbar (@_prat) on

सान्या के पिता पवन सागर राजनीति से जुड़ा हुआ एक जाना माना नाम हैं. बता दें कि नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी से सान्या ने फैशन कम्यूनिकेशन में कॉलेज की पढ़ाई की है और लंदन फिल्म एकाडमी से फिल्म मेकिंग का डिप्लोमा भी उन्होंने किया है.

View this post on Instagram

#tbt ❤️

A post shared by prateik babbar (@_prat) on

खास बात तो यह है कि सान्या और प्रतीक एक-दूसरे को करीब 10 साल से जानते हैं. लेकिन दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना दो साल पहले शुरू किया था. दो साल डेट करने के बाद अब जाकर दोनों ने शादी करने का फैसला लिया है. लखनऊ में दोनों की शादी का कार्यक्रम दो दिन तक चलेगा. 22 और 23 जनवरी को शादी से जुड़ी सारी रस्में होगी. इसके बाद मुंबई में शादी का रिसेप्शन होगा. हालांकि रिसेप्शन कब होगा इस बारे में कोई जानकारी समाने नहीं आई है.

प्रतीक ने साल 2008 में फिल्म ‘जाने तू या जाने ना’ से अपना फ़िल्मी सफर शुरू किया था. इसके बाद वे कई हिट फिल्मों में नजर आ चुके हैं. इस साल वे  ‘यारम’, ‘छिछोरे’ और ‘अभी तो पार्टी शुरू हुई है’  जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं.

View this post on Instagram

🖤

A post shared by prateik babbar (@_prat) on

बात करें प्रतीक के लव अफेयर की तो वे काफी लंबे समय तक एक्ट्रेस एमी जैक्सन को डेट कर चुके हैं. दोनों का रिलेशनशिप काफी सीरियस था लेकिन किन्हीं कारणों से उनका यह रिलेशनशिप ज्यादा समय तक नहीं चल पाया और दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए.

प्रतीक की स्कूलिंग एवीएम बांद्रा से हुई है जिसके बाद उन्होंने सेन्ट एंड्रियो कॉलेज से आगे की पढ़ाई की लेकिन ग्रेजुएशन के बीच ही उन्होंने अपनी पढ़ाई छोड़ दी. प्रतीक अपने फिजीक और फिटनेस को बहुत ध्यान देते हैं. वे कभी की अपना वर्कआउट मिस नहीं करते हैं. प्रतीक को बागी-2 में भी देखा जा चुका है जिसके लिए उनकी खूब तारीफ की गई थी.

Published by Lakhan Sen on 09 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles