परेश रावल ने कहा मुझसे बेहतर कोई नहीं कर सकता नरेंद्र मोदी का रोल, बनेगी एक और फिल्म

Get Daily Updates In Email

पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह पर बनी फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ के बाद अब पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक की भी काफी चर्चा हो रही है. फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ में बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबरॉय मुख्य भूमिका में हैं. बीते दिनों फिल्म में विवेक ओबरॉय का फर्स्ट लुक और पोस्टर रिलीज हुआ जो काफी चर्चा में है. पहले इस फिल्म को लेकर परेश रावल का नाम सामने आ रहा था. लेकिन हाल ही में परेश ने इस बारे में मीडिया से बात की.

नए पोस्टर के आने के बाद यह कयास लगाए गए कि परेश रावल के हाथ से फिल्म चली गई है. लेकिन इस बात पर परेश रावल ने सारे कंफ्यूजन दूर कर द‍िए हैं. परेश रावल ने हाल ही में द‍िए एक इंटरव्यू में बताया कि उनसे बेहतर पीएम मोदी का रोल कोई नहीं कर सकता है. साथ ही यह भी साफ कर द‍िया है कि पीएम मोदी पर दो फिल्में बनने जा रही हैं. दूसरी फिल्म में खुद परेश रावल पीएम मोदी का किरदार न‍िभाएंगे.

बता दें परेश रावल ने कुछ समय पहले नरेंद्र मोदी पर फिल्म बनने की घोषणा की थी. लेकिन इस बारे में अब तक कोई बात आगे नहीं बढ़ सकी. क्योंकि फिल्म का निर्देशक का नाम तय नहीं हो पाया था. परेश ने अब कहा है कि वह अपनी फिल्म बनाने के प्लान पर कायम हैं. जब उनसे पूछा गया कि उमंग कुमार के निर्देशन में प्रधानमंत्री मोदी पर बनने वाली दूसरी फिल्म आपकी फिल्म से पहले आ सकती है.

इस पर उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन में कई सारी ऐसी घटनाएं हैं जिन पर फिल्म बनाई जा सकती है. कई सारे लोग इसे बना सकते हैं. उन्होंने बताया कि वह नरेंद्र मोदी के जीवन के कई सारे ऐसे हिस्सों को दिखाएंगे जिससे लोग अंजान हैं. बता दें कि बीते सोमवार को ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ फिल्म के पोस्टर का अनावरण महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने 23 भाषाओं में किया. इस फिल्म को ‘सरबजीत’ और ‘मैरी कॉम’ जैसी हिट फिल्में देने वाले ओमंग कुमार बना रहे हैं.

Published by Yash Sharma on 09 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles