मोटी होने की वजह से रोती थीं सारा अली खान, 96 किलो था वजन, देखिये तस्वीर

Get Daily Updates In Email

फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में कदम रख चुकी सारा अली खान अपनी दूसरी ही फिल्म ‘सिम्बा’ से दर्शकों के दिलों में जगह बना चुकी हैं. अपनी लगातार एक के बाद एक फिल्म से सारा दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हो चुकी हैं. और साथ ही सोशल मीडिया की सेंसेशन भी बन चुकी हैं. अपनी एक्टिंग स्किल से लेकर उन्होंने अपने वेट कम करने तक सभी पर जबरदस्त मेहनत की है.

सारा ने इंटरव्यू के दौरान कहा था कि, ‘तब मैं 96 किलो की थी, जब मैंने रोते-रोते अम्मा से कहा था कि मैं एक्ट्रेस बनना चाहती हूं. मां ने कहा कि इसके लिए मुझे वजन घटाना होगा. मुझे अपना वजन कम करने में डेढ़ साल का वक्त लगा था.’ सारा से कई इंटरव्यू में उनकी सेहत का राज पूछा गया तो उन्होंने बताया कि, ‘मैं खाने की शौकीन हूं. यही वजह थी कि मेरा वजन इतना बढ़ गया था.’

सारा ने आगे बताया कि, कई लोग सोचते हैं कि मैंने एक्ट्रेस बनने के ल‍िए वजन कम किया तो ऐसा नहीं है. सेहतमंद रहना आपके खुद के लिए बहुत जरूरी है. सारा की यह मेहनत पर्दे पर साफ नजर आ रही है. सारा ने बताया कि उनकी मां अमृता वह पहली शख्स हैं जिनसे किसी भी मामले में वह सबसे पहले सलाह लेने पहुंचती हैं. और उनकी मां ने ही उन्हें इस बात के लिए प्रेरित किया है. वह इस इंडस्ट्री में कुछ करना चाहती हैं तो उन्हें सबसे पहले अपना वजन कम करना होगा. सारा अली खान की खूबसूरती के साथ उनकी बेबाकी के भी कायल हो चुके हैं.

सारा का कहना है न तो वह ओवरवेट होना चाहती हैं और न ही साइज़ ज़ीरो चाहती हैं. वह चाहती हैं कि वह फिज़िकली और मेंटली हेल्दी रहे. सारा ने अपना डाइट भी बदला है. वह फ़ास्ट फ़ूड छोड़ हेल्थी फ़ूड पर आ गई हैं. साथ ही अपनी डाइट का खास ध्यान रखती हैं और जंक फूड्स से दूर रहती हैं.

Published by Yash Sharma on 09 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles