शादी के एक महीने बाद सामने आईं ईशा अम्बानी की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें

Get Daily Updates In Email

मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा और उनके पति आनंद पीरामल की शादी के एक महीने बाद नई तस्वीरें सामने आई हैं. बताया जा रहा है कि तस्वीरें हल्दी सेरेमनी की हैं. जिसमें ईशा फेमस डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी की डिजाइन की हुई पीले रंग के आउटफिट में काफी खूबसूरत दिख रही हैं.

ईशा की इस फोटो में वह साथ ही फूलों की जूलरी उसमें चार चांद लगा रही हैं. पति आनंद भी गोल्डन शेड की शेरवानी में नजर आ रहे हैं. बता दें कि 12 दिसंबर को एंटीलिया में दोनों की शादी हुई. जिसमें बॉलीवुड से लेकर खेल जगत के कई दिग्गज व्यक्तियों ने शिरकत की थी. इससे पहले उदयपुर में 8-9 को दोनों की प्री-वेडिंग सेरेमनी हुई थी. ईशा अंबानी और आनंद पीरामल दोनों के ही आउटफिट्स डिज़ाइनर सब्यसाची मुखर्जी के हैं. इन्हें स्टाइलिस्ट ऐमी पटेल ने स्टाइल किया है.

शादी की कई सारी तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं लेकिन हल्दी सेरेमनी की कुछ तस्वीरें कुछ ही देर पहले आई हैं. इन तस्‍वीरों को बॉलीवुड फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर पोस्‍ट की हैं. फोटो में ईशा अंबानी और आनंद पीरामल ने पीले रंग का आउटफिट पहना है जिसको कुछ ही घंटों में ढेर सारे लाइक मिल चुके हैं.

शादी के बाद ईशा अंबानी उस वक्त भी सुर्खियों में आई थीं जब उनके नए आशियाने को लेकर मीडिया में खबरें आ रही थीं. दरअसल शादी के बाद ईशा मुंबई के वर्ली में सी-फेसिंग बंगले में रह रही हैं. जो करीब 50 हजार स्क्वायर फीट में है. ईशा के इस नए आशियाने का नाम ‘गुलीटा’ है. ईशा को ये घर उनके ससुर ने शादी के गिफ्ट के तौर पर दिया था.

ईशा अंबानी एशिया के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी हैं. उनकी शादी 12 दिसंबर को अंबानी रेज़िडेंस एंटीलिया पीरामल ग्रुप के चेयरमैन अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल से हुई थी. उदयपुर के ओबरॉय उदय विला और सिटी पैलेस में संगीत सेरेमनी हुई थी. जिसमें पूरा बॉलीवुड शामिल हुआ था. वहीं रिसेप्शन जियो गार्डन में हुआ था.

Published by Yash Sharma on 09 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles