सिंपल ड्रेस में रहने वाली डांस क्वीन सपना का वेस्टर्न लुक लोगों को आया रास, दिख रहीं खूबसूरत

Get Daily Updates In Email

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी आज खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड की अच्छी-अच्छी एक्ट्रेस को मात देती हैं. सपना चौधरी के डांस वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल भी होते रहते हैं. सपना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अभी हाल ही में सपना ने अपने Instagram अकाउंट पर कुछ फोटोशूट की पिक्स शेयर की हैं. सपना ने इस फोटोशूट में व्हाइट कलर का वेस्टर्न आउटफिट पहना हुआ है. इस वेस्टर्न आउटफिट्स में सपना बेहद खूबसूरत भी लग रही हैं. सिंपल ड्रेस में रहने वाली सपना का यह लुक उनके फैन्स को बेहद पसंद आ रहा है.

इस फोटोशूट के अलावा भी सपना ने अपने Instagram अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में सपना पहचान में ही नहीं आ रही हैं. सपना ने यह फोटो कुछ समय पहले ही शेयर किया है और देखते ही देखते इस फोटो पर हजारों की संख्या में लाइक्स आ गए हैं.

अभी कुछ दिन पहले भी सपना ने अपने Instagram अकाउंट से एक फोटो शेयर की थी. इस फोटो में सपना बैठी हुई नजर आ रही थीं. और उनकी पीठ पर देशी क्वीन लिखा हुआ दिख रहा था. सपना की यह फोटो खूब वायरल हुई थी.

View this post on Instagram

Did you read that? 😜😜😍

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

जानकारी के लिए आपको बता दें कि सपना चौधरी बिग बॉस के सीजन 11 का हिस्सा रह चुकी हैं. वहीं हम बात करें सपना के फ़िल्मी करियर की तो सपना अभी तक कई फिल्मों के गानों में नजर आ चुकी हैं.

सपना चौधरी ने इन दिनों भोजपुरी, हरियाणवी, पंजाबी और हिंदी सभी भाषाओं की फिल्मों और गानों से तहलका मचा रखा है. सपना चौधरी कुछ दिन पहले भोजपुरी फिल्म में स्पेशल सॉन्ग करती नजर आई थीं और फिर पंजाबी फिल्म के एक गाने में भी उन्होंने जमकर डांस किया था.

कुछ दिनों पहले सपना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. वायरल हुए इस वीडियो में सपना अपनी फैमिली और माता-पिता के बारे में बात करते हुए इमोशनल होती नजर आई थीं. वीडियो में सपना कहती हुई नजर आ रही थीं कि ‘यही मेरी गुरु हैं मेरी सबकुछ हैं यह मेरी मां हैं मेरी पापा हैं. मैंने पापा को नहीं देखा क्योंकि उस टाइम खो दिया था जब मैं जानती ही नहीं थी कि पापा किसे बोलते हैं. इसलिए यही मेरी मां, पापा, दोस्त, चाचा, ताऊ, चाची समेत पूरा परिवार हैं’. सपना जल्द ही फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट’ में नजर आने वाली हैं.

Published by Lakhan Sen on 09 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles