पत्नी गिन्नी के साथ उज्जैन में महाकाल के दर्शन करेंगे कपिल, ठहाका सम्मान से होंगे सम्मानित

Get Daily Updates In Email

लोगों को हंसा हंसा कर लोटपोट कर देने वाले कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ शादी के बंधन में बंधे हैं. टीवी पर हमेशा लोगों के चेहरे पर मुस्कान बिखेरने वाले कपिल व्यक्तिगत जीवन में ईश्वर पर असीम आस्था रखते हैं. और यही वजह रही कि उन्होंने शादी के बाद औरों की तरह विदेश में जा कर शादी की खुशियां सेलेब्रेट करने का प्लान नहीं बनाया बल्कि उज्जैन नगर में स्थित महाकालेश्वर भगवान के दर्शन करने की योजना बनाई.

जी हां, जैसा कि हम सब जानते ही हैं कि कपिल शर्मा शादी के तुरंत बाद ही अपने शो की शूटिंग में बिजी हो गए थे और इसके चलते वे विवाह के तुरंत बाद मंदिर में दर्शन के लिए नहीं जा पाए थे, लेकिन उन्होंने अपने मन की यह इच्छा अब पूरी करने की तैयारी कर ली है.

View this post on Instagram

I love my fans 🙌🏼😎

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

अपने बिजी शेड्यूल से समय निकाल कर कपिल शर्मा, लाफिंग कलर्स के कोऑर्डिनेशन में 11 जनवरी को महाकालेश्वर मंदिर पहुंचने वाले हैं. इस दौरान उनके साथ उनकी मां, पत्नी गिन्नी, कुछ ऑफिशियल टीम के साथी और लाफिंग कलर्स के फाउंडर राजेश शर्मा भी होंगे.

View this post on Instagram

🙏

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

अच्छी बात यह है कि इसी दिन उज्जैन में प्रतिवर्ष आयोजित होने वाले इंटरनेशनल ठहाका सम्मेलन में भी कपिल शर्मा शरीक होंगे, जहां उन्हें 19वें ठहाका सम्मान से सम्मानित किया जाएगा.

वहीँ वर्कप्लेस की बात करें तो कपिल शर्मा दर्शकों को हंसाने के लिए एक बार फिर से टीवी पर लौट आए हैं. दर्शकों को उनका अंदाज काफी पसंद आ रहा है और कपिल को अपने फैंस का प्यार भी मिल रहा है. शो की शुरुआत में ही बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान को अपने पिता सलीम खान और भाइयों के साथ यहां देखा गया था.

इस दौरान शो में सभी ने काफी मस्ती की थी जिसके फोटोज से लेकर वीडियोज तक भी सोशल मीडिया पर देखने को मिले थे. गौरतलब है कि कपिल के इस शो का पिछला सीजन भी लोगों को काफी पसंद आया था.

Published by Hitesh Songara on 10 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles