प्रियंका ने निक को बताया शांत और लविंग हसबैंड, काम के बीच में एक-दूसरे को देते हैं पूरा टाइम

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा शादी के बाद से ही अपने पति निक जोनस संग खूब एंजॉय कर रही हैं. स्विट्जरलैंड वेकेशन के बाद प्रियंका और निक इन दिनों कैरेबियन में हनीमून मना रहे हैं. दोनों को साथ में एन्जॉय करते हुए देखा जाता है. साथ ही दोनों की खूब सारी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं. हाल ही में प्रियंका ने एक इंटरव्यू में अपनी निजी जिंदगी और पति निक जोनस से जुड़ी कई बातें शेयर की हैं.

प्रियंका ने वोग मैगजीन के लिए उसके जनवरी प्रकाशन को लेकर एक फोटोशूट करवाया था. जिसके इंटरव्यू के दौरान प्रियंका चोपड़ा ने अपने पति निक जोनस के बारे में दिल खोल कर बातचीत की. प्रियंका से जब पूछा गया की वह निक को तीन शब्दों में कैसे बयां करेंगी. तो प्रियंका ने बढ़ी ही खूबसूरती के साथ इसका जवाब दिया. दरअसल उन्होंने इस सवाल के जवाब में कहा कि, ‘निक पति, शांत और बेहद प्यारा’.

View this post on Instagram

Ski life 🎿 💕😜

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

दूसरी ओर जब प्रियंका से पूछा गया कि वह किस तरह एक-दूसरे के साथ अपना समय बिता पाते हैं. तो इसके जवाब में प्रियंका ने कहा कि हम पूरी कोशिश करते हैं. लेकिन इसी बीच हम एक-दूसरे की भावनाओं का भरपूर सम्मान भी करते हैं. हम दोनों वर्किंग हैं और अपने-अपने कामों में काफी व्यस्त रहते हैं. साथ ही हम दोनों अपने-अपने काम से बेहद प्यार करते हैं. हालांकि इसी बीच हम अपनी-अपनी प्राथमिकताओं को बहुत अच्छे से समझते हैं.

View this post on Instagram

The mountains, my love, family and friends.

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas) on

प्रियंका ने आगे बताया कि, उन्हें और निक को साथ बिताने के लिए चाहे एक दिन ही क्यों ना मिले, वह उस दिन में दुनिया का सफर करते हैं. उसी के साथ हम अपने काम को भी प्राथमिकता देते हैं और मुझे लगता है हम दोनों यह बात एक-दूसरे के बारे में जानते हैं. बता दें प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस पिछले साल 1-2 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधे थे. दोनों ने जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में शादी रचाई थी. यह शादी दो रीति-रिवाजों से हुई थी.

Published by Yash Sharma on 10 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles