रणवीर-आलिया की गली बॉय का ट्रेलर बना लोगों के मनोरंजन का जरिया, मीम्स बनना हुए शुरू

Get Daily Updates In Email

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह फिल्म इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले एक्टर्स में शामिल हैं. इन दोनों स्टार्स की फ़िल्में देखना दर्शक बेहद पसंद करते हैं और ये दोनों सितारे एक साथ जल्द ही फिल्म ‘गली बॉय’ में नजर आने वाले हैं. इन दोनों स्टार्स को एक साथ देखने के लिए दर्शक काफी एक्साइटेड हैं. फिल्म के पोस्टर्स रिलीज़ करने के बाद अब हाल ही में फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ कर दिया गया है. जो कि यूट्यूब पर नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा है.

फिल्म का ट्रेलर लॉन्च होने के बाद यूजर्स इसे लेकर सोशल साइट्स पर खूब मीम्स बना रहे हैं. तो चलिए आपको दिखाते हैं कुछ खास मीम्स –

एक यूजर ने तो आलिया के इस एक्सप्रेशन से इमोजी ही ढूंढ निकाली.

Courtesy

UPSC की एग्जाम देने वालों की हालत भी कुछ ऐसी ही हो जाती है.

Courtesy 

मूवी के इस सीन को आईपीएल और विराट अनुष्का से जोड़ते हुए भी एक यूजर ने मीम बना डाला.

Courtesy  

इंजीनियरिंग स्टूडेंट्स भी अपनी जॉब के लिए भी कुछ ऐसा ही कहते हैं.

Courtesy  

शुरू हुआ आईफ़ोन यूज़र्स और एंड्राइड यूज़र्स के बीच कंपेरिजन.

Courtesy  

ऐसा ही होता है जब आप अपने बॉस से प्रमोशन की बात करने जाते हैं.

इसके अलावा की यूज़र्स फिल्म के ट्रेलर की तारीफ़ भी कर रहे हैं. फिल्म 14 फरवरी को रिलीज होगी. बात करें फिल्म की तो इसे जोया अख्तर ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म को उन्होंने टैग लाइन दी है ‘अपना टाइम आएगा’. फिल्म के ट्रेलर से साफ़ नजर आ रहा है कि फिल्म में रणवीर एक गरीब परिवार में जन्मे हैं जिनका सपना रैपर बनना है.

इसके अलावा फिल्म में आलिया भट्ट लीड रोल में नजर आ रही हैं जो कि रणवीर सिंह की गर्लफ्रेंड के किरदार में नजर आ रही हैं. आलिया फिल्म में बेबाक, निडर और मुंहफट लड़की के किरदार में नजर आ रही हैं. ट्रेलर में दोनों की केमिस्ट्री भी कमाल लग रही है. इसके अलावा फिल्म में कल्कि कोचलिन भी नजर आने वाली हैं और फिल्म में उनकी क्या भूमिका ह यह तो फिल्म देखने के बाद ही साफ़ होगा.

Published by Chanchala Verma on 10 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles