रणवीर सिंह के दिल की रानी हैं दीपिका पादुकोण, फ़िलहाल निभा रही हैं सिर्फ यही एक किरदार

Get Daily Updates In Email

बीते साल 2018 में 14 और 15 नवंबर को इटली के लेक कोमो शादी करने वाले दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जब से शादी हुई है, तब से ही दोनों के फैन्स यह जानने को बेताब हैं कि दोनों शादी के बाद किसी फिल्म में काम करेंगे या नहीं? इस बात पर विराम लगाते हुए इस बारे में अब रणवीर सिंह ने खुलकर बात की है.

इंटरव्यू में रणवीर ने ख़ुशी जाहिर करते हुए कहा है कि दीपिका बेहतरीन अभिनेत्री हैं और वह जरूर चाहेंगे कि फिर से उनकी जोड़ी बने. अभी कुछ दिन पहले यह भी ख़बरें उड़ी थीं कि रणवीर सिंह की फिल्म ’83’ में दीपिका उनकी पत्नी बनने जा रही हैं. हालांकि इस अफवाह पर दीपिका ने कहा है कि मैं रणवीर के दिल की रानी हूं. सिर्फ वही किरदार आज कल निभा रही हूं. दीपिका के इस जबाव के बाद उनके फैन्स को इंतजार करना होगा कि आखिर दोनों अब किस फिल्म में एक साथ नजर आ सकते हैं.

आखिरी बार रणवीर सिंह ‘फिल्म ‘सिंबा’ में नजर आए थे. यह फिल्म हिट रही है. फिल्म ने 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है. इस फिल्म के बाद अब रणवीर सिंह ‘गलीबॉय’ में नजर आने वाले हैं. फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हो गया है. फिल्म का ट्रेलर उनके फैन्स को बेहद पसंद आ रहा है. रणवीर इस फिल्म में रैपर की भूमिका में हैं. इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ अलिया भट्ट भी नजर आने वाली हैं. फिल्म अगले महीने 14 तारीख को रिलीज होगी.

View this post on Instagram

Ek numberrrr👌

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

इस फिल्म के बाद रणवीर फिल्म ’83’में नजर आएंगे. इस फिल्म के लिए उन्होंने ट्रेनिंग भी शुरू कर दी है. वहीं हम बात करें रणवीर की वाइफ और बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्म की तो दीपिका जल्द ही फिल्म ‘छपाक’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वे एसिड अटैक पीडिता का किरदार प्ले करते नजर आने वाली हैं.

View this post on Instagram

you can never own too much denim…😎

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

खास बात तो यह है कि फिल्म ‘छपाक’ के जरिए दीपिका फिल्म प्रोडक्शन का काम भी शुरू करने जा रही हैं. बता दें कि इस फिल्म को मेघना गुलजार को-प्रोड्यूस कर रही हैं. फिल्म कब रिलीज होगी इस बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन ख़बरें हैं कि फिल्म इसी साल रिलीज हो सकती है.

Published by Lakhan Sen on 10 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles