सलमान ने बोनी कपूर की दो फिल्मों से किया किनारा, मलाइका और अर्जुन की दोस्ती हो सकता है कारण

Get Daily Updates In Email

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का रिश्ता अब जग जाहिर हो चुका है. इतना ही नहीं दोनों का यह अफेयर अब किसी से छुपा नहीं है. मलाइका और अर्जुन आए-दिन साथ स्पॉट होते रहते हैं. जहां एक तरफ मलाइका और अर्जुन दिनों दिन एक होते जा रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ अर्जुन कपूर के पिता यानि बोनी कपूर को इस रिलेशन का खामियाजा भुगतना पड़ रहा है.

दरअसल बोनी कपूर के बेटे अर्जुन कपूर पहले सलमान खान की छोटी बहन अर्पिता को डेट किया करते थे. लेकिन बाद में अर्जुन की नजदीकियां मलाइका अरोड़ा से बढ़ने लगी थीं. जबकि उस वक्त सलमान खान के भाई अरबाज खान की मलाइका वाइफ थीं. धीरे-धीरे मलाइका की नजदीकियां अर्जुन कपूर से बढ़ गई और उन्होंने फिर सलमान खान के भाई अरबाज खान से तलाक ले लिया था. इस तलाक की वजह थे अर्जुन कपूर और यहीं से सलमान और अर्जुन कपूर के बीच मनमुटाव हो गया था.

सोनम कपूर की शादी में सलमान ने अर्जुन कपूर को इग्नोर भी किया था. अब सलमान ने अर्जुन कपूर के पिता बोनी कपूर की फिल्म को ना कहकर साफ़ कर दिया है कि वे अब अर्जुन कपूर से बदला लेने के मूड में हैं. मीडिया में आई ख़बरों के अनुसार, बोनी कपूर ने सलमान खान को दो फिल्मे ऑफर की थीं. लेकिन सलमान ने दोनों ही फिल्मों में काम करने से मना कर दिया है. इन फिल्मों में वॉन्टेड 2 और नो एंट्री शामिल थीं.

जानकारी के लिए आपको बता दें कि इन दोनों फिल्मों के पार्ट-1 में सलमान खान ने मुख्य भूमिका निभाई थी. इतना ही नहीं दोनों ही फ़िल्में हिट भी रही थीं. खैर सलमान ने दोनों फिल्मों में काम करने से क्यों मना किया है. यह तो सलमान ही बता सकते हैं.

View this post on Instagram

Family ❤️

A post shared by Sanjay Kapoor (@sanjaykapoor2500) on

बता दें कि अभी कुछ दिन पहले ही मलाइका और अर्जुन कपूर संजय कपूर के घर हुई पार्टी में ही नजर आए थे.  संजय कपूर ने भी पार्टी की कुछ फोटोज शेयर की थीं. ख़बरों की मानें तो मलाइका और अर्जुन कपूर के इस रिश्ते को परिवार की तरफ से हरी झंडी मिल गई है. कहा तो ऐसा भी जा रहा है कि दोनों इस साल शादी के बंधन में भी बंध सकते हैं.

Published by Lakhan Sen on 10 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles