हमेशा स्टाइलिश दिखने वाली जाह्नवी नजर आईं एथेनिक लुक में, पहले अपनाया था मां जैसा लुक

Get Daily Updates In Email

फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में अपना फ़िल्मी सफर शुरू करने वाली जाह्नवी कपूर जल्द ही फिल्म ‘तख़्त’ में नजर आने वाली हैं. इसी फिल्म को लेकर जाह्नवी कपूर काफी व्यस्त भी हैं. लेकिन इसी बीच जाह्नवी कपूर की एक शानदार फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. वायरल हो रही इस फोटो में जाह्नवी बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

जाह्नवी की यह तस्‍वीर एथनिक लुक में है. इस फोटो को तान्या घावरी द्वारा शेयर किया गया है. इस फोटो में आप देख सकते हैं कि जाह्नवी पिंक और सिल्‍वर कलर का हैवी लहंगा पहने हुए नजर आ रही हैं. जाह्नवी कपूर इस लहंगे के साथ हैवी इयरिंग भी पहने हुए हैं. परफेक्‍ट फिगर वाली धड़क गर्ल ने बालों को खुला छोड़ रखा है. इसके अलावा इन्होंने हैवी मेकअप भी किया हुआ है.

तान्या घावरी ने इंस्टाग्राम इस फोटो को शेयर करते हुए बताया कि जाह्नवी कपूर का ये फोटो ब्यूटी ब्रांड नायका के प्रमोशन से जुड़ा है. बता दें कि अभी कुछ दिन पहले ही जाहन्वी ने कॉस्मोपॉलिटन मैगजीन के लिए एक फोटोशूट करवाया था. इस फोटोशूट के लिए जाह्नवी ने अपने बाल कटवाए थे. उनके इस बदले लुक में वे एकदम अपनी मां श्रीदेवी जैसा लग रही थीं.

फिल्म ‘धड़क’ के बाद जाह्नवी फिल्म ‘तख़्त’ में नजर आने वाली हैं. यह एक मेगा स्टार मूवी है जिसमें उनके साथ करीना कपूर खान, रणवीर सिंह, भूमि पेडनेकर, आलिया भट्ट, अनिल कपूर और विक्की कौशल जैसे स्टार्स नजर आने वाले हैं. अपने करियर के शुरूआती दौर में ऐसी मेगा स्टारर फिल्म मिलना किसी भी नए स्टार के लिए काफी लकी साबित हो सकता है.

View this post on Instagram

M 🙌🏼

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

खबरों की मानें तो एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर फिल्म में नादिरा बानू बेगम के किरदार में होंगी और वहीं आलिया दिलरस बानू के किरदार में नजर आएंगी. दिलरस बानू औरंगजेब की सबसे पसंदीदा बेगम मानी जाती थीं. फिल्म में औरंगजेब का किरदार विक्की कौशल निभाएंगे. बता दें कि रणवीर सिंह के साथ जाह्नवी की जोड़ी फिल्म सिंबा में बनने वाली थी. लेकिन बाद में फिल्म में सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान को कास्ट कर लिया गया था. यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी.

Published by Lakhan Sen on 10 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles