एक साथ सुशांत को मिला 12 फिल्मों का ऑफर, तो वहीं एक के बाद एक आएंगी 5 फ़िल्में

Get Daily Updates In Email

फिल्म ‘केदारनाथ’ की सफलता के बाद सुशांत सिंह राजपूत की किस्मत चमक गई है. उन्हें एक के बाद एक बड़े बजट की फिल्मों के ऑफर मिल रहे हैं. सुशांत की इस फिल्म ‘केदारनाथ’ ने बॉक्स ऑफिस पर भी काफी अच्छा प्रदर्शन किया है. दरअसल भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रह चुके महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर बनी फिल्म ‘एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी’ से मशहूर हुए अभिनेता सुशांत सिंह के पास इन दिनों फिल्मों की लाइन लगी हुई है.

खास बात तो यह है कि एक साथ सुशांत को 12 फिल्में ऑफर की गई हैं. इस बात का खुलासा खुद सुशांत ने एक इंटरव्यू में किया है. इस बारे में बात करते हुए सुशांत ने कहा, ‘मुझे इस वक्त 12 फिल्मों के लिए निर्माताओं ने अप्रोच किया है.’ आगे उन्होंने बताया कि, ‘मुझे नहीं पता मैं कौन सी फिल्म की शूटिंग सबसे पहले शुरू करूंगा. चंदा मामा दूर के और पैरालंपियन मुरलीकांत पेटकर की एक बायोपिक पर अभी भी काम चल रहा है और ये फिल्म पाइपलाइन में है.’ खैर सुशांत ने इन फिल्मों के नाम तो नहीं बताए हैं लेकिन इस खबर में हम आपको बताने वाले हैं सुशांत की आने वाली पांच फिल्मों के बारे में-

‘सोनचिड़िया’

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत जल्द ही फिल्म ‘सोनचिड़िया’ में नजर आने वाले हैं. फिल्म का ट्रेलर अभी कुछ दिन पहले ही रिलीज हुआ है. इस फिल्म में वे चंबल के डकैत के किरदार में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को लेकर वे काफी समय से चर्चा में हैं. इस फिल्म में उनके साथ भूमि पेडनेकर लीड रोल में नजर आने वाली हैं.

‘छिछाेरे’

बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ‘दंगल’ के डायरेक्टर नितेश तिवारी की अगली फिल्म में सुशांत सिंह लीड हीरो होगें. उनके साथ बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर नजर आएंगी. फिल्म ‘छिछाेरे’ का फर्स्ट लुक पोस्टर कुछ दिन पहले ही रिलीज हुआ था.

‘किजी और मैनी’

मुकेश छाबड़ा की आगामी फिल्म ‘किजी और मैनी’ में सुशांत सिंह राजपूत लीड एक्टर के तौर पर नजर आने वाले हैं. फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री संजना संघी दिखेंगी.

‘ड्राइव’

तरुण मनसुखानी के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘ड्राइव’ लंबे समय से पेंडिग में पड़ी थी. लेकिन अब खबरें हैं कि यह फ़िल्में इसी साल रिलीज हो सकती है. फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और जैकलीन फर्नांडीज मुख्य किरदार में दिखेंगे.

‘चंदा मामा दूर के’

संजय पूरन सिंह चौहान के निर्देशन में बनी रही फिल्म ‘चंदा मामा दूर के’ इसी साल रिलीज होगी. फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत नजर आने वाले हैं. चंदा मामा दूर के में सुशांत सिंह राजपूत अंतरिक्ष यात्री बने हैं. इस फिल्म में माधवन पायलट की भूमिका निभाते हुए नज़र आएंगे.

Published by Lakhan Sen on 11 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles